Loading...

अपनी गर्लफ्रेंड को पराए मर्दों की नजर से बचाने के लिए, सनकी प्रेमी ने किया कुछ ऐसा

0 115

गुजरात का एक बड़ा ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है यहां पर एक सनकी आशिक ने जबरदस्ती अपनी गर्लफ्रेंड के 2 दांत निकलवा दिए ताकि उसकी गर्लफ्रेंड हर किसी को बदसूरत नजर आए और कोई मर्द उस पर डोरे ना डाल पाए. यह सनकी आशिक पैसे से ऑटो चालक है और यह इतने पर ही नहीं रुका.

अपनी गर्लफ्रेंड को पराए मर्दों से बचाए रखने के लिए इस सनकी बॉयफ्रेंड ने उसकी नौकरी तक छुड़वा दी. वह महिला घर-घर जा कर पहले झाड़ू-पोछा किया करती थी. इतना ही नहीं इस सनकी प्रेमी ने तो उसके घर की सारी खिड़कियों को भी प्लास्टिक से सील कर दिया ताकि कोई भी पराया मर्द उसके घर में ताक-झांक ना कर पाए.

वही इन दोनों को लेकर बताया गया कि यह कपल पिछले 15 साल से लिव इन में रह रहा है. जब इन दोनों की पहली मुलाकात हुई तो उस दौरान यह दोनों ही शादीशुदा थे और उनके बच्चे भी थे. लेकिन इन दोनों के सिर प्यार का ऐसा भूत चढ़ा कि दोनों अपनी-अपनी शादी को तोड़कर एक दूसरे के साथ लिव-इन में रहने लगे.

Loading...

महिला अपने प्रेमी की इस सनक से बेहद परेशान हो गई थी. बुधवार की बात है वह अहमदाबाद के दुधेश्वर इलाके में चलते हुए ऑटो से नीचे कूद पड़ी. महिला को ऐसी हालत में देख लोगों ने तुरंत ही महिला हेल्पलाइन नंबर पर फोन कर दिया और घटना के बारे में जानकारी दे दी. जहां से महिला को मनोचिकित्सक के पास ले जाया गया, तब जाकर महिला ने अपनी पूरी आपबीती को बताया.

वहीं इस पूरे मामले को लेकर अधिकारियों ने बताया कि इस महिला का प्रेमी पिछले 1 साल से इस पर इतना ज्यादा शक करने लगा कि उसकी जिंदगी नरक बन चुकी है. वहीं महिला ने कहा कि वह ऐसे घुट-घुटकर बिल्कुल नहीं जीना चाहती. वही डॉक्टरों ने उसके प्रेमी की काउंसलिंग की और उसे अच्छी तरह से समझाया. वहीं प्रेमी ने भी यह आश्वासन दिया है कि वह अपने व्यवहार में बदलाव जरूर लाएगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.