Loading...

INDvsENG: दूसरे टेस्ट से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, बहार हुआ ये खिलाड़ी

0 17

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम को 31 रनों से हार का सामना करना पड़ा. वहीं इंग्लैंड ने पहले टेस्ट मैच में जीत दर्ज कर 1-0 से सीरीज में बढ़त बना ली है. इस टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच 9 अगस्त को ऐतिहासिक लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा.

भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह नहीं खेलने वाले, क्योंकि जसप्रीत बुमराह अभी तक अपनी चोट से पूरी तरह से उबर नहीं पाए हैं.

क्रिकेट नेक्स्ट में छपी खबर के अनुसार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को 100% फिटनेस हासिल करने के लिए अभी और थोड़ा वक्त लगेगा. हालांकि बीसीसीआई ने जब टेस्ट टीम की घोषणा की तो उस समय यह कहा था कि जसप्रीत बुमराह दूसरे टेस्ट मैच तक टीम में खेलने के लिए एकदम फिट हो जाएंगे.

Loading...

दरअसल आपको बता दें कि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को जून के महीने में आयरलैंड के खिलाफ खेले गए पहले टी-20 इंटरनेशनल मैच के दौरान चोट लग गई थी. जसप्रीत बुमराह फिलहाल तो नेट पर जमकर गेंदबाजी अभ्यास कर रहे हैं. इसके अलावा तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार भी शुरुआती तीन टेस्ट मैचों से बाहर हो चुके हैं.

ये है शुरुआती 3 टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम

विराट कोहली (कप्तान), केएल राहुल, शिखर धवन, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, उमेश यादव, कुलदीप यादव, शार्दुल ठाकुर, मुरली विजय, अजिंक्य रहाणे, चेतेश्वर पुजारा, करुण नायर, रविचंद्र जडेजा,जसप्रीत बुमराह, रविचंद्र अश्विन, इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.