Loading...

हनीमून पर दूल्हे को लगा बड़ा तगड़ा झटका, जब दुल्हन निकली एक लड़का

0 46

मुंबई का एक बड़ा ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहां एक लड़के को शादी के बाद पता चला कि उसकी दुल्हन कोई लड़की नहीं बल्कि उसी की तरह एक लड़का है. लड़के के द्वारा शिकायत किए जाने पर पुलिस ने ससुराल वालों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है.

वही इस मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार मुंबई के गोवंडी इलाके में रहने वाले 22 साल के यामीन सैय्यद की कॉलेज के दौरान साथ पढ़ने वाली लड़की से दोस्ती हो गई थी. वो दोस्ती कुछ दिनों में ही प्यार में बदल गई. दोनों के घर वाले भी उनके रिश्ते को लेकर राजी थे. जिसके बाद वह इसी साल शादी के बंधन में बंध गए. शादी के बाद यह प्रेमी जोड़ा हनीमून मनाने के लिए गया, लेकिन हनीमून के दौरान यामीन के हनीमून के सपने एक बुरे ख्वाब में बदल गए, जब उसे इस बात का पता चला कि जिससे उसकी शादी हुई है वह लड़की नहीं बल्कि उसी की तरह एक लड़का है.

वही जब इस बारे में यामीन से पूछा गया तो उसने बताया कि वह हमेशा ही मुझसे बिलकुल दूर-दूर रहती थी, और अक्सर बीमारी और ऑपरेशन का बहाना बनाकर मुझसे बचती रही. जब हम हनीमून पर गए तो तब जाकर पता चला कि वह तो मेरी तरह एक लड़का है.

Loading...

यामीन का कहना है कि उसके साथ बहुत बड़ा धोखा हुआ है. जब उसने इस बात को अपने पिता को बताया तो यह जानकर उनके भी होश उड़ गए. उन्होंने इस मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी. वही यामीन के पिता याकूब सैय्यद ने बताया कि उसके परिवार वालों ने हमसे सब कुछ छुपाया, इसी वजह से हमने पुलिस में धोखाधड़ी की रिपोर्ट दर्ज करा दी.

पुलिस ने इस संबंध में शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. वही शिवाजी नगर थाने के इंस्पेक्टर दीपक पगारे ने बताया कि हमने आरोपी और उसके परिवार के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर लिया है, फिलहाल मामले की निष्पक्ष जांच की जा रही है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.