Loading...

पत्नी ने हिम्मत करके दिखाई ऐसी वीडियो जिसे देख पति के उड़ गए होश

0 26

इंदौर के कानवन थाना क्षेत्र के गांव मनासा का एक मामला सामने आया है जहां पर एक 24 वर्षीय महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया. महिला के रिश्तेदारों ने ही उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. वही जब महिला के पति ने मोबाइल पर उसकी वीडियो को देखा तो वह हैरान रह गया. इसके बाद वो तुरंत ही पुलिस के पास पहुंचा और शिकायत दर्ज करा दी. पुलिस ने उन तीनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल आपको बता दें कि यह पूरी घटना करीब 2 महीने पहले 21 मई की है. वही गुरुवार को थाने में पीड़ित महिला ने रिपोर्ट लिखाई की 21 मई की सुबह 8:00 बजे की बात है, जब आरोपी नागेश्वर पिता बाबूलाल निवासी अजंदा थाना बडनगर जिला उज्जैन, अजय पिता जगन्नाथ निवासी पचलाना थाना नौगांव जिला धार और महेश निवासी शामली जिला देवास जबरदस्ती घर में घुस आए और उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया.

वो तीनों ही आरोपी महिला के रिश्तेदार हैं. तीनों आरोपियों ने दुष्कर्म के दौरान महिला का वीडियो भी बना लिया. आरोपियों ने जाते-जाते महिला को वीडियो को वायरल करने और उसके बच्चों को जान से मारने की धमकी दी. अपने बच्चों को बचाने और अपनी इज्जत के खातिर महिला चुप रही. आरोपियों ने उस वीडियो को पीड़िता के मोबाइल पर भेज दिया, पीड़िता ने आखिरकार हिम्मत करके उस वीडियो को अपने पति को दिखा दिया. वीडियो को देखने के बाद पति हैरान रह गया. पति ने अपनी पत्नी से इस पूरे घटनाक्रम के बारे में पूछा, इसके बाद दोनों पुलिस के पास पहुंच गए और आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करा दिया. पुलिस ने उन तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.