Loading...

पति को था अपनी पत्नी के चरित्र पर शक, फिर पत्नी के साथ किया ऐसा दर्दनाक काम

0 21

करनाल के कंजपुरा का एक मामला सामने आया है जहां एक सनकी पति अपनी पत्नी की हत्या कर उसके शव को ठिकाने लगाने के लिए संदूक में डाल कर ले जा रहा था. हालांकि पुलिस ने उस सनकी पति को गिरफ्तार कर लिया है. वही इस मामले को लेकर बताया जा रहा है कि पति अक्सर ही अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था. इसी शक के चक्कर में उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी.

दरअसल रविवार की सुबह की बात है जब कंजपुरा कस्बा में एक शख्स साइकिल पर संदूक लेकर जा रहा था और उस संदूक में से खून रिस रहा था. वही जब लोगों ने उस संदूक में से खून निकलता हुआ देखा तो उन्होंने उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन वह व्यक्ति उस संदूक को वहीं छोड़कर वहां से फरार हो गया. वही जब बाद में उस संदूक को खोला गया तो उसमें महिला का शव निकला. जिसे देखकर लोग हैरान रह गए, लोगों ने तुरंत इस बात की सूचना पुलिस को दे दी. वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

वहीं इस पूरे मामले को लेकर बताया गया कि आरोपी मंगल सोरेन की शादी आयशा खान के साथ करीब 4 साल पहले हुई थी. दोनों कंजपुरा में ही रह रहे थे. इन दोनों के कोई बच्चा नहीं है और इसी बात को लेकर आए दिन घर में विवाद भी होता रहता था. हालांकि दोनों ने एक बच्ची को गोद भी लिया था, लेकिन बीते कुछ वक्त से मंगल अपनी पत्नी आयशा के चरित्र पर शक करता था. इसी शक के चक्कर में मंगल अक्सर आयशा के साथ मारपीट भी करता था. दोनों के बीच आए दिन काफी विवाद होता था और पिछले दिनों दोनों के बीच इसी को लेकर काफी बहस बाजी भी हुई थी. जिसके बाद पति सोरेन ने एक धारदार हथियार से अपनी पत्नी पर हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया.

Loading...

अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद उसके शव को ठिकाने लगाने के लिए संदूक में रखकर शहर से बाहर जंगल में फेंकने के लिए जा रहा था. इसी दौरान लोगों की नजर उस पर पड़ गई और इस पूरे मामले का खुलासा हो गया. हालांकि पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.