Loading...

कमाई के मामले में ‛संजू’ ने कर दिया एक और कारनामा, यहां दी ‛बाहुबली 2’ को दी शिकस्त

0 15

संजू फ़िल्म राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित फ़िल्म कमाई के मामले में सब को पीछे छोड़ रही है, पहले उसने बजरंगी भाईजान को पीछे छोड़ उसके बाद टाइगर ज़िंदा है और अब पी के को. संजू में 350 करोड़ सिर्फ 35 दिन में काम लिए है उसने पी के के 340 करोड़ के रिकॉर्ड को तोड़ दिया हैं। रणवीर कपूर और राजकुमार हिरानी के इस कॉम्बो में बॉलीवुड के रिकॉर्ड को ध्वस्त करना शुरू कर दिया है, और ये इंडिया के साथ साथ विदेशो में भी जम के कमाई कर रही है।

बाहुबली -2 को छोड़ा पीछे

रिपोर्ट के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया में बाहुबली 2 के लाइफ़ टाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है और वहां तीसरी सबसे कामयाब हिंदी फ़िल्म बन गयी है। ऑस्ट्रेलियन बॉक्स ऑफ़िस पर संजू अब तक ₹12.21 करोड़ जमा कर चुकी है, जबकि दुनियाभर में तहलका मचाने वाली बाहुबली 2 ने ऑस्ट्रेलिया में ₹12.20 करोड़ का कलेक्शन किया था। ऑस्ट्रेलिया में रिलीज़ हुई टॉप 5 हिंदी फ़िल्मों की बात करें तो संजू और बाहुबली 2 क्रमश: तीसरे और चौथे स्थानों पर आ गयी हैं।

Loading...

इसी साल आयी पद्मावत सबसे कामयाब फ़िल्म है, जिसने 31.63 लाख ऑस्ट्रेलियन डॉलर यानि ₹16.03 करोड़ का कारोबार किया। दूसरे स्थान पर आमिर ख़ान की दंगल है, जिसने 26.23 लाख ऑस्ट्रेलियन डॉलर यानि ₹13.30 करोड़ जमा किये थे और पांचवें स्थान पर भी आमिर ख़ान की ही फ़िल्म पीके है, जिसने 21.10 लाख ऑस्ट्रेलियन डॉलर यानि ₹10.70 करोड़ का कलेक्शन किया है। अब देखना ये है कि क्या ये तीसरे से पहले स्थान पर आ पाएगी और अगर ऐसा होता है तो ये राजकुमार हिरानी की सबसे बड़ी सक्सेस फ़िल्म रहेगी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.