Loading...

दोस्तों ने मजाक-मजाक में प्राइवेट पार्ट में कंप्रेसर से भर दी हवा, फट गई आतें और फिर….

0 28

हरियाणा के रेवाड़ी का एक मामला सामने आया है जहां तीन लोगों के बेहद गंदे मजाक ने 19 साल के एक युवक को मौत की नींद सुला दिया. दरअसल उन तीनों आरोपियों ने कंप्रेसर से उस युवक के प्राइवेट पार्ट के जरिए उसके पेट में काफी हवा कर दी. जिससे उस युवक की आतें फट गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं मृतक युवक के परिजनों ने उन तीनों के ऊपर हत्या का आरोप लगाया है. इस मामले को लेकर कसौला पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. ये पूरी घटना शुक्रवार की सुबह 5 बजे घटी.

दरअसल उत्तर प्रदेश के एटा के गांव इब्राहिमपुर नगारिया का रहने वाला मोहित बावल इंडस्ट्रियल एरिया के सेक्टर 14 में स्थित पैरामाउंट सुपरमाल्ट लिमिटेड कंपनी में नौकरी किया करता था. गुरुवार की रात को मोहित की नाइट शिफ्ट चल रही थी.

उसी कंपनी में काम करने वाले तीन कर्मचारी राजेश कुमार, मुरारी लाल और मुकेश कुमार ने शुक्रवार की सुबह करीब 5:00 बजे उसे जबरदस्ती पकड़ लिया और उसके प्राइवेट पार्ट में कंप्रेसर से हवा कर दी. हवा जाने की वजह से कुछ ही सेकंड में मोहित की आतें फट गई और वह बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा.

Loading...

जिसके बाद मोहित को तुरंत ही एक प्राइवेट अस्पताल लेकर जाया गया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका. वही इस पूरी घटना की जानकारी मिल जाने के बाद एसपी राजेश दुग्गल उस कंपनी और हॉस्पिटल पहुंच गए. मोहित वहाँ पर अपने परिवार के साथ पातूहेड़ा गांव में रहता था. मृतक युवक मोहित के पिता जयपाल सिंह ने बेटे की हत्या का आरोप लगाया है. मृतक मोहित के पिता ने उन तीनों आरोपियों के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा कि वह अक्सर ही उनके बेटे को बिना वजह बहुत परेशान किया करते थे.

इस पूरे मामले को लेकर कसौला थाना प्रभारी विनोद कुमार ने कहा कि उन तीनों ही आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. उनमें से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

वही पुष्पांजलि हॉस्पिटल के एमडी डॉ एस पी यादव ने बताया कि हमारी बॉडी में हवा की मात्रा हमारी आंतों के ऊपर निर्भर करती है. बड़ी आते ज्यादा से ज्यादा 3 लीटर तक हवा का प्रेशर झेल पाती हैं वही जो छोटी आतें होती हैं वह केवल 2 लीटर.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.