Loading...

5वीं पास के लिए पुलिस में निकली है नौकरियां, मिलेगी 55 हजार तनख्वाह, जल्दी करें आवेदन

0 43

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उत्तर प्रदेश पुलिस रेडियो मुख्यालय, महानगर, लखनऊ ने संदेश वाहक के 62 पदों के लिए नौकरियां निकल दी हैं. इच्छुक उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं. इन पदों के लिए आवेदन शुल्क निशुल्क है. आपको बता दें कि इन पदों के लिए आवेदन उम्मीदवार 16 अगस्त से पहले ऑफलाइन ही कर सकते हैं.

इन पदों से जुड़ी और भी अधिक जानकारी के लिए आप उत्तर प्रदेश पुलिस रेडियो मुख्यालय महानगर लखनऊ की ऑफिशियल वेबसाइट www.uppolice.gov.in पर जाकर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.

यह नौकरियां संदेश वाहक पद के लिए निकाली गई हैं. निकाली गई नौकरियों की संख्या 62 है, जिनमें से सामान्य वर्ग – 31, अन्य पिछड़ा वर्ग – 17, अनुसूचित जाति – 13, अनुसूचित जनजाति – 1, के लिए आरक्षित हैं.

Loading...

इन पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 5वीं पास व अन्य निर्धारित योग्यताएं होना जरूरी है.

अगर किसी उम्मीदवार का इन पदों के लिए चयन होता है तो उसे 18,000 से 56,900 प्रतिमाह तनख्वाह मिलेगी.

इन पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 30 वर्ष होनी चाहिए. इन पदों के लिए आवेदन करने वाले सभी वर्गों को कोई आवेदन शुल्क नही देना है.

इन पदों के लिए आवेदन करने की प्रक्रिया ऑफलाइन ही होगी. अगर आप भी इन पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक हैं तो आप इस पते पर ऑफलाइन आवेदन कर सकते हैं. – उपमहानिरीक्षक (पुलिस दूरसंचार) मुख्यालय, उत्तर प्रदेश पुलिस रेडियो मुख्यालय, महानगर, लखनऊ – (226006)

एक बार फिर आपको बता दें कि इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 16 अगस्त 2018 हैं. इन पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन स्किल टेस्ट और लिखित परीक्षा के आधार पर ही होगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.