Loading...

सिर्फ 8,999 में अपने घर ले जाइए Piaggio का नया Vespa Notte 125 स्कूटर, जानें कैसे

0 25

Piaggio इंडिया ने Vespa Notte 125 के स्पेशल एडिशन स्कूटर को बाजार में लांच कर दिया है. कंपनी ने अपने इस स्कूटर की पुणे के एक्स शोरूम में 68,645 रुपए कीमत रखी है. वही आपको बता दें कि Vespa Notte 125 को कंपनी के मौजूदा पोर्टफोलियो में भी शामिल किया गया है. इस स्कूटर को पूरी तरह से ब्लैक ट्रीटमेंट दिया गया है. अगर आप चाहें तो 8,999 की डाउन पेमेंट पर इस स्कूटर को अपने घर ले जा सकते हो और बाकी पैसा क़िस्त में दे सकते हैं. इसके साथ ही आपको यह भी बता दें कि इस स्पेशल मॉडल एडिशन होने के बावजूद भी Vespa Notte 125 अपने पुराने मॉडल से काफी ज्यादा किफायती हैं, इतना ही नहीं ये Vespa VXL से 4000 रुपए सस्ता भी है.

वही Piaggio India के सीईओ और एमडी डियागो ग्राफी ने बताया कि भारतीय बाजार में Vespa Notte 125cc स्पेशल एडिशन को लॉन्च करके Piaggio कंपनी काफी ज्यादा उत्साहित है. कंपनी ने अपने इस स्कूटर को यूनिक डिजाइन और ब्रांड वेस्पा की कटिंग एज टेक्नोलॉजी के साथ बाजार में उतारा है. इस स्कूटर को पूरी तरह से ब्लैक थीम के साथ पेश किया गया है जो कि जिंदगी और आजादी के जोश को दर्शाता है.

क्या है इसमें खास

Loading...

Vespa Notte 125 स्पेशल एडिशन में 125cc एयर कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है जो कि 10 बीएचपी पावर और 10.6 nm का टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन सीबीटी यूनिट के साथ है. इसके साथ ही इसमें टेलीस्कोपिक फॉर्क अप फ्रंट सस्पेंशन है और रियर में सिंगल शॉक दिया गया है.

Piaggio कंपनी ने Vespa Notte 125 को पूरी तरह से ब्लैक थीम में लॉन्च किया है. इस स्कूटर में ब्लैक मिरर, ब्लैक ग्रेप रेल्स और 11 इंच ब्लैक व्हील्स का फीचर दिया गया है. हालांकि आपको यह भी बता दें कि इस स्कूटर में फ्रंट डिस्क ब्रेक और ट्यूबलेस टायर नहीं दिए गए हैं, जो कि दूसरे स्कूटर्स में मौजूद हैं. शायद हो सकता है कि इसी वजह से कंपनी ने इसकी कीमत कम रखी है.

ये है Vespa Notte 125 के स्पेसिफिकेशन

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.