Loading...

सलमान खान के साथ फिल्म मिलते ही नोरा फतेही ने बढ़ा दी अपनी फीस

0 19

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की आने वाली फिल्म ‛सत्यमेव जयते’ के गाने ‛दिलबर-दिलबर’ से सुर्खियां बटोरने वाली नोरा फतेही इन दिनों बॉलीवुड फैंस के दिलों पर छाई हुई हैं. एक्ट्रेस नोरा फतेही को हाल ही में बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‛भारत’ में एक डांस नंबर के लिए साइन कर लिया गया है. वही अब खबरें आ रही हैं कि सलमान खान की फिल्म का हिस्सा बनने के बाद नोरा फतेही अब अपनी फीस बढ़ाने वाली हैं.

केवल सलमान खान की फिल्म ही नहीं बल्कि नोरा फतेही के पास सैफ अली खान की आने वाली फिल्म ‛बाजार’ का भी एक गाना है. इतना ही नहीं बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव की हॉरर कॉमेडी फिल्म ‛स्त्री’ में भी नोरा फतेही अपने ठुमके लगाती नजर आएंगी. एक के बाद एक बॉलीवुड प्रोजेक्ट मिल जाने के बाद अब नोरा फतेही ने अपनी फीस को भी बढ़ाने का निर्णय कर लिया है.

आपको बता दें कि नोरा फतेही का गाना ‛दिलबर/दिलबर’ 24 घंटे में सबसे तेज गति के साथ बॉलीवुड में 2 करोड़ व्यूज पाने वाला गाना भी बन चुका है. इतना ही नहीं इस गाने को YouTube पर अभी तक 25 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. नोरा फतेही ने इस कामयाबी को सोशल मीडिया साइट्स इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ भी शेयर किया. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नोरा फतेही मोरक्को मूल की कैनेडियन मॉडल हैं. नोरा फतेही केवल बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी अदाओं का जलवा दिखा चुकी हैं.

Loading...

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.