Loading...

बेटी ने करली लव मैरिज तो इस कदर भड़क गया बाप कि पूरे गांव के सामने कर डाला ये पाप

0 31

बेटी ने लव मैरिज कर ली तो एक बाप उसकी इस हरकत से इस कदर भड़क गया कि उसने पूरे गांव के सामने ही एक ऐसा पाप कर डाला. जिसके बारे में शायद कोई कल्पना भी ना करें. अगर आप इस पूरी घटना के बारे में जान लोगे तो आप भी हैरान के हैरान रह जाओगे. जी हां यह पूरी घटना मध्य प्रदेश के एक अलीराजपुर जिले के एक छोटे से गांव की है.

मध्यप्रदेश के अलीराजपुर जिले के हरदासपुर गांव में जो घटना घटी है वह घटना घिनौने कृत्य की श्रेणी में ही आती है. दरअसल हुआ कुछ ऐसा की बेटी ने गांव में ही प्रेम-विवाह कर लिया था. बेटी की इस बात से नाराज होकर उसके पिता और उसके सगे भाइयों ने उसे और उसके पति को बंधक बना लिया. इसके बाद उन सभी ने इन दोनों के साथ जो मिलकर किया उसे जानकर आप दंग रह जाएंगे.

बंधक बनाने के बाद पहले तो दोनों के साथ खूब मारपीट की गई. जब इतने से भी मन नहीं भरा तो उन्होंने अपनी बेटी को ही सबके सामने अर्धनग्न कर दिया. बेटी के प्रेम विवाह को शर्मनाक कहने वाले उस जाहिल बाप को यह हरकत को करते वक्त शर्म नहीं आई होगी. इतना ही नहीं उस लड़की के बाल तक काट दिए गए और फिर सारी हदों को पार करते हुए उन दोनों को मूत्र पिलाया गया. यह पूरी घटना 25 जुलाई की है, जब पुलिस के सामने यह पूरा मामला आया तो वह भी हैरान के हैरान रह गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर इस सिलसिले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इसके बाद पुलिस ने उन्हें न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बाकी के 4 आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है.

Loading...

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हरदासपुर गांव में करीब डेढ़ साल पहले सरपंच दुरबाई और भाजपा नेता केरम सिंह की पुत्री नानकीबाई (19) ने गांव के ही रहने वाले 21 वर्षीय हितेश नामक लड़के से लव मैरिज कर ली थी. दोनों के खिलाफ परंपरा अनुसार पंचायत भी बैठी और उसने लेन-देन भी हो गया था. इसके बाद वह दोनों पति-पत्नी मजदूरी करने के लिए चले गए. बीती 24 जुलाई को गांव में मनाया जाने वाला दिवसा पर्व (नई फसल आने पर उत्सव) को मनाने के लिए दोनों गांव लौट आए और खाना खाकर चाचा राधु सिंह के घर पर जाकर सोने चले गए.

25 जुलाई की सुबह करीब 4:00 बजे लड़की का पिता केरम सिंह पुत्र जुवान सिंह अपने कुछ भाइयों और उनके बच्चों के साथ बंदूक लेकर वहां आ धमका और नानकीबाई व उसके पति हितेश को गाली-गलोज करते हुए अपने साथ ले गया. पहले तो उन सब ने मिलकर हितेश को खंभे से बांध दिया फिर उसके साथ खूब मारपीट की.

इसके बाद उन्होंने नानकीबाई को अर्धनग्न कर उसकी भी पिटाई की और उसके बालों को काट दिया. इतने पर ही आरोपितों का गुस्सा शांत नहीं हुआ उन्होंने अपनी बेटी और दामाद को मूत्र भी पिला दिया. इसके बाद उन्होंने उन दोनों को यह कहते हुए छोड़ दिया कि अब उनकी इज्जत का बदला पूरा हो गया है. बाद में सूचना मिल जाने के बाद पुलिस ने उन दोनों को उनके चंगुल से आजाद कराया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.