Loading...

पत्नी प्रेमी के साथ मना रही थी रंगरेलियां, पति ने पकड़ लिया तो दांत से काट डाला प्राइवेट पार्ट

0 36

तमिलनाडु के वेल्लोर जिले का एक मामला सामने आया है, यहां एक महिला ने अपने पति का वो हाल कर दिया जो शायद जो शायद कोई दुश्मन भी ना करता. दरअसल जब उस महिला को उसके पति ने अपने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया तो पत्नी ने उल्टा अपने ही पति के प्राइवेट पार्ट को दांत से काट डाला.

यह पूरी घटना वेल्लोर जिले के गुड़ियाथम स्थित तूरईमल्लाई गांव की है. पुलिस ने इस पूरे मामले में आरोपी पत्नी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इस पूरे मामले को लेकर वेल्लोर पुलिस ने बताया कि वैसे तो यह घटना बीते सोमवार की है, लेकिन यह पूरा मामला पुलिस के सामने गुरुवार को आया. मिली जानकारी के अनुसार 45 वर्षीय जयंती अपने 55 वर्षीय पति सेंतामराई के साथ इसी गांव में रहती है. सेंतामराई एक किसान हैं. वहीं पुलिस ने बताया कि जयंती और सेंतामराई रविवार को मंदिर के आदि माह पर्व में हिस्सा लेने के लिए गई थी. वहीं पुलिस ने आगे बताया कि मंदिर के कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद वो दोनों एक नाटक को देखने चले गए. उसी दौरान जयंती ने अपने पति से काफी थके होने की बात कही और वहां से निकल गई.

जब जयंती बहुत देर तक वापस नहीं आई तो उसके पति सेंतामराई को उसके ऊपर शक हुआ. सेंतामराई परेशान होकर अपनी पत्नी को हर जगह ढूंढने लगा. बाद में उसे जयंती गांव में ही अपने प्रेमी धतचन्नामूर्ति के साथ आपत्तिजनक हालत में मिल गई. धतचन्नामूर्ति भी उसी गांव का रहने वाला है. वहीं पुलिस ने बताया कि गुस्साए सेंतामराई ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी को पकड़ लिया और कहा कि उनकी सच्चाई अब सबको बता कर रहेगा. बाहर काफी ज्यादा शोर होने की वजह से उसकी आवाज़ किसी ने भी नहीं सुनी. अपने पति की इस बात को सुनकर जयंती काफी ज्यादा घबरा गई. इसके बाद सेंतामराई और धतचन्नामूर्ति के बीच काफी ज्यादा हाथापाई भी हुई, उसी वक़्त जयंती को यह लगा कि अगर यहां पर भीड़ आ गई तो मामला काफी ज्यादा बढ़ जाएगा और गांव वाले उसकी पिटाई कर देंगे. इसलिए जयंती ने तुरंत ही अपने पति पर हमला कर दिया और उसके प्राइवेट पार्ट को अपने दांतो से काट डाला.

अपनी ही पत्नी के द्वारा किए गए इस अचानक हमले से सेंतामराई खून से लथपथ हो गया. गांव वालों ने सेंतामराई को ऐसी हालत में देख तुरंत अस्पताल पहुंचाया और जिसके बाद इस मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई. इस दौरान सेंतामराई की पत्नी अपने प्रेमी के साथ वहां से भाग चुकी थी, लेकिन पुलिस ने आखिर जयंती को पकड़ लिया और उसके ऊपर IPC की धारा 294 बी, 324 और 307 के तहत मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.