Loading...

आखिर क्यों इस नेपाली लड़की के पीछे सोशल मीडिया साइट्स पर लोग हो रहे हैं पागल

0 45

मौजूदा समय की बात की जाए तो आजकल सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है, जहां कोई भी चंद मिनटों में सुपरस्टार बन सकता है. बिल्कुल कुछ ऐसा ही इस हसीना के साथ भी हो रहा है. इस हसीना को 2 दिन पहले तक कोई नहीं जानता था लेकिन आज इस हसीना के एक या दो नहीं बल्कि लाखों लोग दीवाने बन चुके हैं.

दरअसल आपको बता दें कि यह खूबसूरत हसीना नेपाल की है और इस हसीना का नाम अंजना दास है. पिछले दिनों अंजना दास ने सोशल मीडिया साइट्स पर अपनी कुछ तस्वीरों को शेयर किया था. जहां अंजना दास की खूबसूरती का जलवा बड़ी तेजी के साथ सोशल मीडिया साइट्स पर वायरल हो गया. एक छोटी सी देश की ये लड़की इन दिनों पूरी दुनिया में फेमस हो चुकी है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अंजना दास एक मॉडल होने के साथ-साथ नेपाली एक्ट्रेस भी हैं. अब तक तो केवल लोग अंजना दास को नेपाल में ही जानते थे लेकिन अब अंजना दास इंटरनेशनल लेवल पर भी अपनी खूबसूरती से हर किसी को दीवाना बना रही हैं.

Loading...

अंजना दास के बारे में आपको एक खास बात और बता दें कि यह मॉडल-अभिनेत्री नेपाल की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री भी मानी जाती है. आप खुद इनकी तस्वीरों को देखने के बाद इस बात का तो अंदाजा लगा सकते हैं कि वाकई में यह खूबसूरती में किसी से कम नहीं है.

नेपाल की ये हसीना कई पॉपुलर मैगजीन के कवर पेज पर भी नजर आ चुकी है लेकिन अभी तक अंजना दास की लोकप्रियता केवल नेपाल तक ही सीमित थी. वहीं अब लोगों का कहना है कि उनकी प्रसिद्धि की वजह से नेपाली फिल्म कलाकारों के लिए अब नए रास्ते खुल सकते हैं.

अंजना दास ने अभी तक कुछ ही नेपाली फिल्म में अभिनय किया है. इन्होंने ‛असीमा बियॉन्ड बाउंड्री’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया है और नेपाल में भी इनकी अदाकारी को खूब पसंद किया गया. वही अंजना दास को उम्मीद है कि आगे उन्हें और भी कई अच्छी फिल्मों में काम करने का मौका जरूर मिलेगा.

इस खूबसूरत हसीना ने बताया कि नेपाल का सिनेमा इतना ज्यादा कामयाब नहीं है कि उन्हें वैश्विक स्तर पर उनकी अदाकारी के हिसाब से पहचान दिला पाए.वही अंजना दास को यह भी लगता है कि उनके अभिनय और प्रतिभा को एक दिन दुनियाभर के लोग पसंद करेंगे. जिसके लिए अंजना दास खूब मेहनत कर रही हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.