Loading...

JIO फोन को टक्कर देने के लिए Xiaomi ने लांच किया 4G फीचर फोन

0 18

स्मार्टफोन बनाने वाली चीनी कंपनी शाओमी ने अब बाजार में अपना नया 4G फीचर फोन लांच कर दिया है. शाओमी के इस 4जी फीचर फोन का नाम Qin AI है. इस फीचर फोन में रियल टाइम ट्रांसलेशन फीचर दिया गया है, यह फीचर 17 भाषाओं को सपोर्ट करता है. शाओमी का यह फीचर फोन 4G VoLTE को भी सपोर्ट करता है.

शाओमी के इस फीचर फोन में ना तो रीयर कैमरा है और ना ही फ्रंट कैमरा है, लेकिन शाओमी ने अपने इस फीचर फोन में एक इंफ्रारेड सेंसर जरूर दिया है. जिसकी मदद से आप टीवी से लेकर एसी तक को कंट्रोल कर सकते हैं. दरअसल आपको बता दें कि चीन में यह फीचर फोन शाओमी के क्राउडफंडिंग प्लेटफॉर्म पर लॉन्च किया गया है और इस फोन की कीमत 199 युआन यानी कि 1,999 रुपए रखी गई है.

शाओमी के इस 4G फीचर फोन के फीचर्स

Loading...

इस फीचर फोन में 250MB की रैम और 512MB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है. इसके अलावा इस फीचर फोन में 3.5 mm का हेडफोन जैक भी दिया गया है. यह फोन एंड्रॉयड आधारित Mocor 5 OS पर रन करता है. इस फोन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, 1480 MAH की बैटरी, AC-3 1511 स्पीकर, Wi-Fi-802.11 और ब्लूटूथ जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

शाओमी के इस फीचर फोन का डिजाइन कैंडी बार जैसा है जिसमे टी4 कीबोर्ड दिया गया है. इस फोन में हाइब्रिड सिम स्लॉट भी दिया गया है जो कि इसे और भी शानदार बना रहा है. शाओमी के इस फीचर फोन को लेकर माना तो यही जा रहा है कि यह फोन जियो फोन को टक्कर देने वाला है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.