Loading...

सभी चोरों को पीछे छोड़ इस महिला ने किया ऐसा कारनामा, जानकर रह जाओगे दंग

0 28

आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने वाले हैं. जिसने दुनिया के सभी चोरों को पीछे छोड़ ऐसा कारनामा किया, जिसे अगर आप जान लोगे तो यकीनन आप भी हैरान हो जाओगे. इस महिला के बारे में जानने के बाद आप यही कहोगे कि आज के जमाने में ऐसा भी कुछ होता है. वही जब इस कहानी को जिस किसी ने भी सुना वो भी हैरान का हैरान रह गया.

यह महिला अमेरिका के अरकंसास की रहने वाली है. इस महिला ने सुसान मैकनब नाम की एक महिला के पर्स में से कुछ पैसे चुरा लिए थे. जिसके बाद पुलिस को एक पर्स मिला. पुलिस को मिले उस पर्स में महिला चोर ने पैसों के साथ एक लेटर भी छोड़ा था. उस महिला चोर ने लेटर के जरिए सुसान और पुलिस से अपने किए की माफी मांगी थी.

सुसान ने बताया कि क्लिंटन के वॉलमार्ट स्टोर पर वह अपने पर्स को भूल गई थी. जिसमें से $160 की नगदी कम हो गई थी. जब उन्हें थोड़ी देर बाद आया कि वह अपना पर्स स्टोर पर ही भूल गई है तो वह स्टोर पर वापस गई, लेकिन उन्हें अपने पर्स में से कुछ पैसे गायब मिले.

Loading...

सुसान को यह समझ में आ गया था कि उसके पर से कुछ पैसे निकाल लिए गए हैं. इसके बाद सुसान शहर की पुलिस के पास चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंच गई. इस सब में हैरानी की बात उस समय सामने आई जब बुधवार की सुबह सुसान को पुलिस ने फोन किया. सुसान ने यह सोचा भी नहीं था कि उनके साथ कुछ ऐसा भी हो सकता है.

पुलिस ने सुसान को फोन करके बताया कि कोई अनजान महिला पुलिस स्टेशन आई थी और वह एक एनवलप देकर चली गई. सुसान को उड़ एनवलप में $160 की नगदी और एक लेटर था. जिसमें उस महिला चोर ने लिखा था कि कृपया मुझे आप माफ कर दें, मैं हमेशा ही ईमानदार रहने की कोशिश करती हूं लेकिन ना जाने उस दिन में कैसे विफल हो गई.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.