Loading...

युवक को इलाज कराते-कराते हो गया नर्स से प्यार, मना किया तो कर दिया कुछ ऐसा

0 30

कुछ लोग ऐसे होते हैं जो प्यार में मिली नाकामयाबी को बर्दाश्त नहीं कर पाते हैं. वही कुछ ऐसे भी लोग होते हैं जो कि अपने प्यार को पाने के लिए इस हद तक जा सकते हैं कि आप सोच भी नहीं सकते. अस्पताल में इलाज कराने के लिए गए युवक को वहां पर काम करने वाली नर्स से ही प्यार हो गया. युवक ने उस नर्स के सामने अपने प्यार का इजहार कर दिया, लेकिन नर्स ने युवक के प्यार को ठुकरा दिया. तो उस युवक ने गुस्से में आकर उसे परेशान करना शुरू कर दिया. युवक प्यार में मिली हार को बर्दाश्त नहीं कर पाया. इसके बाद उस युवक ने नर्स को इस कदर परेशान किया कि फिर वो सलाखों के पीछे नजर आया.

उस युवक ने नर्स को बदनाम करने के लिए सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर उसके नाम के 5 फर्जी प्रोफाइल बनाकर उसके फोटो अपलोड कर दिए. साइबर सेल ने नर्स के द्वारा शिकायत किए जाने पर परेशान करने व आईटी एक्ट की धारा के तहत केस दर्ज कर आरोपी करण सिंह पिता हरविंदर सिंह भाटिया निवासी पगनीसपागा को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे डाल दिया.

एसपी जितेंद्र सिंह ने बताया कि भवंरकुआ इलाके में रहने वाली नर्स ने शिकायत दर्ज कराई कि किसी ने उसकी फोटो और उसके नाम का उपयोग कर Facebook पर अलग-अलग 5 फर्जी ID बना दी हैं. कुछ ID में फर्जी नाम का भी इस्तेमाल किया गया है लेकिन फोटो उसी का लगा हुआ है. फर्जी ID के जरिए उसके रिश्तेदार और दोस्तों को मैसेज भेजकर तो उसे बदनाम किया जा रहा है. नर्स की शिकायत के बाद साइबर सेल ने फरवरी माह में इस केस की जांच शुरू की थी.

Loading...

वही जब प्रधान आरक्षक रामपाल ने इस मामले की जांच की तो जांच में सामने आया कि आरोपी करण सिंह ने ही अपने मोबाइल से इन फर्जी ID को बनाया था. आरोपी का कार डेकोर का कारोबार है. कुछ महीने पहले एक्सीडेंट हो जाने की वजह से वह अस्पताल में भर्ती हुआ था. इसी दौरान अस्पताल में काम करने वाली नर्स उसकी पहचान हो गई. आरोपी को बाद में उस नर्स से एक तरफा मोहब्बत हो गई. इसके बाद आरोपी ने नर्स के सामने अपने प्यार का इजहार कर दिया लेकिन नर्स ने उसके प्यार को इनकार कर दिया। उस समय वो नर्स अविवाहित थी बाद में नर्स की शादी हो गई, लेकिन फिर भी आरोपी उसे लगातार परेशान करता रहा. जिसकी वजह से युवती को काफी परेशानियां आ रही थी. वहीं आरोपी का कहना है कि गुस्से में आकर उसने नर्स को परेशान करने के इरादे से ही यह हरकत की थी. फिलहाल पुलिस अपने आगे की कार्रवाई कर रही है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.