Loading...

फोन में पत्नी की अश्लील वीडियो देख पति ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम

0 19

पंजाब के कपूरथला जिले का एक मामला सामने आया है, जहां पर एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के कथित अश्लील वीडियो और उसके अवैध संबंधों की जानकारी मिल जाने पूरे परिवार समेत खुद को आग लगाकर खुदकुशी कर ली. वहीं पुलिस ने गुरुवार को बताया कि इस घटना को अंजाम देने से कुछ घंटे पहले ही महिला का पति विदेश से वापस आया था. आग लगने की इस घटना के बाद कुलविंदर सिंह (35)और उनकी पत्नी मनदीप और दो नाबालिग बच्चे सोनल (8), और अभी (5) की मौत हो गई. इस हादसे ने इलाके के लोगों को हिलाकर रख दिया है.

दरअसल यह पूरा मामला चंडीगढ़ से करीब 180 किलोमीटर दूर स्थित कपूरथला जिले के काला सिंघियां गांव का है. इस पूरे मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि कुलदीप जॉर्डन से बुधवार की रात अपने गांव वापस आया था. कुलदीप जॉर्डन में काम किया करता है. कुलदीप को उसकी पत्नी और उसी के गांव के रहने वाले एक आदमी का अश्लील वीडियो किसी ने भेजा दिया. अपनी पत्नी के उस अश्लील वीडियो को देखने के बाद ही कुलदीप ने पेट्रोल लाकर खुद पर और अपने परिवार के ऊपर डाल दिया और फिर आग लगा ली. इस घटना में परिवार के सभी सदस्यों की मौत हो गई.

इस पूरे मामले का खुलासा गुरुवार की सुबह परिवार के अन्य सदस्यों के जागने पर हुआ. जहां कुलविंदर की मौत हो चुकी थी वहीं अन्य लोगों ने उपचार के लिए अस्पताल ले जाते वक्त दम तोड़ दिया. इस पूरे मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि उन्होंने गांव के रहने वाले गुरप्रीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. गुरप्रीत सिंह के ही कुलदीप की पत्नी के साथ नाजायज संबंध थे. वही कपूरथला जिला प्रमुख सत्येंद्र सिंह ने इस मामले को लेकर बताया कि इस मामले में उसी गांव के रहने वाले 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.