Loading...

प्यार में मिली बेवफाई तो गर्लफ्रेंड ने ऐसे लिया प्रेमी से बदला, किया ये काम

0 18

एक प्रेमिका प्यार में मिली बेवफाई से इतनी ज्यादा बौखला गई कि उसने अपने ही प्रेमी के बेटे के साथ कुछ ऐसा कर दिया कि जिसे जानकर आपकी रूह तक कांप जाएगी. दिल को दहला देने वाली यह घटना आंध्रप्रदेश की है. हत्या के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं पुलिस ने हत्यारी गर्लफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में एक महिला ने 4 साल के मासूम को मौत की नींद सुला दिया. इस सब के पीछे की वजह प्यार में मिली बेवफाई को बताया जा रहा है. आरोप है कि उस महिला का मृतक के पिता के साथ नाजायज संबंध थे. वही जब महिला ने अपने प्रेमी से अपने रिश्ते को नाम देने के लिए कहा तो उस शख्स ने महिला को छोड़ दिया. प्यार में बेवफाई से महिला तनावग्रस्त रहने लगी.

महिला ने अपने प्रेमी को बेवफाई का सबक सिखाने के लिए उसके 4 साल के बेटे को मारने का फैसला कर लिया. महिला ने इसी इंतकाम की आग में 1 दिन उस बच्चे को चॉकलेट का लालच देकर बुलाया और उसे जान से मार दिया. इस सब के बाद महिला ने उस बच्चे के शव को बैग में भरकर अपने घर पर ही छोड़ दिया. यह पूरी घटना आंध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले के कलुवाई मंडल में हुई थी.

Loading...

फिलहाल पुलिस ने उस मासूम को मौत की नींद सुलाने वाली महिला को गिरफ्तार कर लिया है और इस संबंध में महिला से पूछताछ भी की जा रही है. पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला रट्टम्मा का कथित तौर पर उसी शहर के रहने वाले सेनेयाह नामक शख्स के साथ नाजायज संबंध थे. हालांकि यह भी बताया कि उस महिला से सेनेयाह ने पिछले 1 साल से मुलाकात नहीं की थी. इतना ही नहीं इस सबके बीच उस महिला ने कई बार सेनेयाह से संपर्क करने की कोशिश भी की थी, लेकिन उसने महिला से दूरी बनाए रखी. वह महिला के द्वारा किए जा रहे प्रयासों का हमेशा विरोध करता रहा.

वहीं पुलिस ने बताया कि यह सब रट्टम्मा के बर्दाश्त के बाहर हो चुका था और उसने सेनेयाह को इस सब के लिए गंभीर परिणाम भुगतने की भी धमकी दी थी, लेकिन उसने उसकी बातों को अनसुना कर दिया. मंगलवार की शाम की बात है जब से सेनेयाह का 4 साल का बेटा भानुचंदर घर के बाहर ही खेल रहा था. उसी दौरान रट्टम्मा ने उसे चॉकलेट का लालच दिया और अपने पास बुलाया. वहीं पुलिस ने बताया कि रट्टम्मा उस लड़के को अपने साथ ले गई. जहां उसने उसे जान से मार दिया.

महिला ने उस बच्चे की सब को छुपाने के लिए उसे एक बैग में भर दिया इसके बाद रट्टम्मा ने उस बैग को घर पर ही छोड़ दिया. मंगलवार की रात से अपने बच्चे को शहरभर में ढूंढने के बाद सेनेयाह को फिर रट्टम्मा के ऊपर शक हुआ. इसके बाद वह पुलिस को लेकर उसके घर पहुंच गया, जहां उसे अपने बेटे का शव एक बैग में बंद मिला. पुलिस ने इस पूरे मामले को लेकर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.