Loading...

इस लड़की को कहा जाता है लेडी हल्क, 14 साल की उम्र में ही शुरू कर दी थी बॉडी बिल्डिंग

0 33

सोशल मीडिया साइट्स पर इन दिनों एक लड़की की तस्वीर काफी तेजी के साथ शेयर की जा रही है. वही तस्वीर को शेयर करते हुए उसे लेडी हल्की भी बताया जा रहा है. इस लड़की के बारे में हमें कुछ जानकारी इकट्ठा करी तो पता चला कि इस लड़की का नाम नतालिया कुजेनसोवा है और यह रूस की रहने वाली है.

आपको बता दें कि नतालिया जब केवल 14 साल की थी तो उन्हें लगता था कि वह बहुत पतली है. उसी वक्त से उन्होंने वेटलिफ्टिंग करनी शुरू कर दी. कुछ वक्त के बाद नतालिया के शरीर ने जो रूप लिया, उसकी तो शायद खुद नतालिया ने भी कल्पना नहीं की थी.

फिलहाल तो नतालिया का वजन 90 किलोग्राम है और उनकी उम्र 26 साल है. नतालिया का अभी भी यही इरादा है कि वह और भी ज्यादा मस्क्युलर दिखें. इसके लिए नतालिया बकायदा काफी मेहनत कर रही हैं. हालांकि नतालिया ने कुछ वक्त पहले बॉडीबिल्डिंग को अलविदा भी कह दिया था.

Loading...

दरअसल नतालिया ने बॉडी बिल्डिंग को अलविदा कह कर अपने परिवार को वक्त देना शुरु कर दिया था. लेकिन नतालिया अपने आपको ज्यादा दिन तक इस जिम से दूर नहीं रख पाई और एक बार फिर जिम में लौटकर आ गई. इन दिनों नतालिया एक नए कंपटीशन की तैयारी कर रही हैं और साथ ही में नए खिलाड़ियों को भी इसके बारे में टिप्स दे रही हैं.

नतालिया सोशल मीडिया साइट्स इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर हैं. जी हां इंस्टाग्राम पर इन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं और अक्सर मीडिया में भी उनके बारे में खबरें छपती ही रहती हैं. दुनिया के कई बड़े मीडिया हाउस नतालिया को कवर कर चुके हैं और आखिर करे भी क्यों ना वो लेडी हल्क जो हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.