Loading...

सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा – जो भी इमरान खान के शपथ ग्रहण में जाएगा वो आतंकवादी है

0 20

पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारत की चार हस्तियों को अपने शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए निमंत्रण पत्र भेजा था. पहले एक क्रिकेटर फिर एक नेता और अब प्रधानमंत्री पद को संभालने जा रहे इमरान खान ने भारत के दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव और सुनील गावस्कर को अपने शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए निमंत्रण पत्र भेजा है.

वहीं इस पूरे मामले को लेकर हिंदी न्यूज़ चैनल एबीपी न्यूज़ से खास बातचीत के दौरान भारतीय जनता पार्टी के नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में जो भी लोग पाकिस्तान जाने वाले हैं. वह लोग आतंकवादी हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी पाकिस्तान में सत्ता बदलने पर इमरान खान को जीत की बधाई दी थी. इसके साथ ही उन्होंने अच्छे संबंधों की उम्मीद जताते हुए यह भी कहा था कि उन्हें उम्मीद है कि होगी. इसके बाद से ही यह खबरें भी काफी तेजी से आनी शुरू हो गई थी कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इमरान खान के प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने के समारोह में न्योता दिया जाएगा.

Loading...

लेकिन वही भारत के प्रधानमंत्री की जगह चार अन्य हस्तियों को निमंत्रण भेजा गया है. वहीं नवजोत सिंह सिद्धू ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर ट्वीट करते हुए इमरान खान के निमंत्रण को स्वीकार कर लिया. सिद्धू के निमंत्रण पत्र को स्वीकार करते ही मामले में विवाद शुरू हो गया. बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि जो भी लो इमरान खान के शपथ ग्रहण में शामिल होने के लिए पाकिस्तान जाने वाले हैं उन लोगों को ब्लैकलिस्ट में शामिल कर देना चाहिए और उन्हें बुरी नजर से देखना चाहिए. उन्हें एक आतंकवादी की तरह देखना चाहिए. वो एक आतंकवादी हैं.

हाल ही में पाकिस्तान में हुए चुनावों में इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ 116 सीटों पर जीत हासिल कर सबसे बड़ी पार्टी बन गई. पाकिस्तान के चुनाव आयोग (ECP) द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार पीटीआई को कुल 115 सीटें मिली हैं. इमरान खान 11 अगस्त को पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेने वाले हैं और इसी शपथ समारोह में शामिल होने के लिए भारत की कुछ हस्तियों को न्योता दिया गया है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.