Loading...

राहुल गांधी ने कहा – हैरानी होती है, डोकलाम पर चीन की ताकत के आगे झुक गई सुषमा स्वराज

0 15

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने लोकसभा में कल डोकलाम मुद्दे को लेकर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की तरफ से दिए गए बयान को लेकर उन पर निशाना साधा और साथ ही उन पर आरोप लगाया कि वह चीन की ताकत के सामने टिक नहीं पाई हैं.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर ट्वीट करते हुए कहा कि ‛बड़े ही आश्चर्य की बात है कि सुषमा स्वराज जी जैसी महिला चीन की ताकत के सामने झुक गई. एक नेता के प्रति पूर्ण समर्थन का मतलब यह हुआ कि सीमा पर तैनात हमारे बहादुर जवानों के साथ विश्वासघात किया गया है.’

दरअसल आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने लोकसभा में कल यह कहा था कि डोकलाम मुद्दा परिपक्व कूटनीति के माध्यम से सुलझाया जा चुका है और इसके बाद भी संबंधित क्षेत्र में यथास्थिति अभी भी बरकरार है.

Loading...

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने बुधवार को लोकसभा में यह कहा था कि डोकलाम अब कोई मुद्दा नहीं है. उसे सुलझा लिया गया है. इसी दौरान सुषमा स्वराज ने यह भी कहा कि मुझे यह बात समझ में नहीं आ रही है कि आखिर इस मुद्दे को बार-बार क्यों उठाया जा रहा है.

वही सुषमा स्वराज ने एक सवाल के जवाब में यह भी कहा कि यह विवाद मुख्य रूप से भूटान और चीन के बीच है. इस विवाद में भारत की कोई भी भूमिका नहीं है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि, जो भी था उसे पहले ही सुलझा दिया गया है. वही आपको बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी डोकलाम मुद्दे को लेकर सरकार और पीएम मोदी पर कई बार निशाना साध चुके हैं. राहुल गांधी ने कुछ दिन पहले ही लोकसभा में डोकलाम मुद्दे को उठाया था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.