Loading...

युवक को भाभी के साथ रंगरेलियां मनाना पड़ा इस कदर महंगा की गंवाना पड़ा प्राइवेट पार्ट

0 44

एक युवक को अपने पड़ोस की भाभी के साथ रंगरेलियां मनाना इस कदर भारी पड़ गया कि उसे अपना प्राइवेट पार्ट गवाना पड़ गया. दरअसल यह पूरा मामला बिहार के सीतामढ़ी का है, जहां पर महिला ने एक युवक के प्राइवेट पार्ट को काट दिया. यह पूरी घटना डुमरा थाना के केथरिया की है.

सीतामढ़ी पुलिस ने घायल युवक रमेश को मुजफ्फरपुर के एस के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. वही युवक रमेश के प्राइवेट पार्ट को काटने वाली भाभी रंजू को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. वही मिली जानकारी के अनुसार युवक रमेश पासवान का अपने पड़ोस में रहने वाली रंजू देवी के साथ पिछले 3 सालों से नाजायज संबंध थे.

इन दोनों के बीच बात इतनी ज्यादा बढ़ गई थी कि पंचायत भी करनी पड़ी. रंजू देवी रमेश के ऊपर अपनी पत्नी रिंकू को छोड़कर उसके साथ रहने के लिए दबाव बनाती थी, लेकिन पंचायत में इस बात को सहमति नहीं मिल पाई. इस पूरे मामले को लेकर पंचायत ने अपना फैसला सुनाते हुए रमेश को अपनी पत्नी के साथ रहने और रंजू भाभी से दूर रहने की हिदायत देते हुए फैसला सुना दिया.

पंचायत के द्वारा सुनाया गया फैसला रंजू भाभी को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. उसने मन ही मन यह तय कर लिया कि अगर रमेश उसका नहीं होगा तो वह उसे किसी का नहीं होने देगी. रविवार की शाम को रंजू ने बदला लेने की नियत से बहला फुसलाकर रमेश को अपने पास बुला लिया और धारदार चाकू से रमेश के प्राइवेट पार्ट को काट दिया. बात काफी तेजी के साथ फैली तो कुछ लोगों ने पुलिस को इसके बारे में सूचना दे दी.

Loading...

घायल रमेश को पुलिस ने तुरंत ही सीतामढ़ी अस्पताल में भर्ती करा दिया. जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.