Loading...

अब WhatsApp पर मैसेज भेजने के भी लगेंगे पैसे, 30 पैसे से 5.8 रुपए होगी एक मैसेज की कीमत

0 25

पॉपुलर सोशल मीडिया साइट्स फेसबुक के स्वामित्व वाली पॉपुलर मैसेजिंग ऐप व्हाट्सऐप अब जल्द ही मैसेज भेजने के लिए पैसे लेने वाला है और आपको बता दें कि व्हाट्सऐप पर मैसेज भेजने की कीमत आमतौर पर टेक्स्ट मैसेज की कीमत से भी ज्यादा होगी. हालांकि आपको यह भी बता दें कि अगर आप व्हाट्सऐप के एक आम यूजर हैं तो आपको व्हाट्सऐप के इस कदम से किसी तरह की कोई परेशानी नहीं होने वाली है.

दरअसल आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फेसबुक अब व्हाट्सऐप के बिजनेस अकाउंट यूजर से मैसेज भेजने के लिए पैसे लेने की तैयारी करने वाला है. इस बात की जानकारी खुद व्हाट्सऐप ने दी है. व्हाट्सऐप के बिज़नेस अकाउंट से भेजे गए मैसेज कि कीमत की दर तय होगा और उस के तहत ही व्हाट्सऐप बिजनेस अकाउंट चलाने वाली तमाम तरह की कंपनियों से मैसेज को भेजने के अब व्हाट्सऐप पैसे वसूलने लेने वाला है.

वही बताया यह भी गया है कि व्हाट्सऐप बिजनेस अकाउंट के जरिए मैसेज की भेजने की कीमत अलग-अलग देशों के लिए अलग-अलग होने वाली है. आपको बता दें कि एक मैसेज के लिए 30 पैसे से 5.8 रुपए तक देने होंगे. वही इस समय सबसे खास बात तो यह है कि मैसेज के लिए पैसे दिए जाने पर मैसेज के पहुंचने की गारंटी भी होगी. वहीं दूसरी तरफ फेसबुक प्राइवेसी को लेकर लगातार हो खर्चे को निकालने के लिए अब कई तरह के नए तरीकों को ढूंढ रहा है.

Loading...

वहीं व्हाट्सऐप ने बुधवार को यह भी कहा कि व्हाट्सऐप बिजनेस अकाउंट से शिपिंग कंफर्मेशन, अप्वायंटमेंट रिमाइंडर, टिकट जैसे नोटिफिकेशन भेजने के लिए बिजनेस ऐप का उपयोग किया जा सकता है. वही बताया यह भी गया कि इसके लिए एसएमएस के मुकाबले ज्यादा चार्ज देना पड़ेगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.