Loading...

अगर इन 5 जगहों पर मौजूद हो तिल तो कभी नहीं होती उन्हें धन की कमी

0 32

समुद्रशास्त्र में हमारे शरीर के बारे में काफी कुछ विस्तार से बताया गया है. हमारे शरीर के अंगो पर मौजूद निशान, हथेली की रेखा, हमारा हंसना-मुस्कुराना आदि के बारे में समुद्रशास्त्र में विस्तार से बताया गया है. समुद्रशास्त्र में तिल का भी उल्लेख किया गया है. समुद्रशास्त्र में बताया गया है कि अगर हमारे शरीर के इन 5 स्थानों पर तिल हो तो यह हमारे लिए काफी शुभ होता है.

● अगर किसी के पेट पर तिल हो तो समुंदर शास्त्र में इसे शुभ नहीं बताया गया है. यह उस व्यक्ति के दुर्भाग्य का सूचक होता है. ऐसे व्यक्ति भोजन के काफी शौकीन होते हैं, लेकिन वहीं अगर तिल नाभि के आसपास हो तो उस व्यक्ति को धन-समृद्धि खूब प्राप्त होती है.

● अगर किसी व्यक्ति की पीठ पर तिल मौजूद हो तो वह व्यक्ति रोमांटिक होने के साथ-साथ धनवान भी होता है. ऐसा व्यक्ति खूब पैसे कमाता है और खर्च भी खूब करता है.

Loading...

● अगर किसी व्यक्ति के पैर के अंगूठे पर तिल हो तो इसका मतलब होता है कि वह व्यक्ति समाज में प्रतिष्ठित और संपन्न व्यक्ति होगा.

● अगर किसी के भौंह के मध्य खाली स्थान के बीच में तिल हो तो इसे काफी शुभ माना जाता है. यह तिल दांपत्य जीवन के अलावा धन-धान्य बढ़ाने के लिए भी शुभ माना जाता है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.