Loading...

मनोज तिवारी ने कहा – दिल्ली में भी होनी चाहिए बंगलादेशियों की पहचान कर कारवाई

0 22

नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटीजन के मुद्दे को लेकर अब राजधानी दिल्ली में भी राजनीति गरमाने लगी है. अभी तक इस पूरे मुद्दे पर जहां दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल चुप्पी साधे हुए नजर आ रहे थे. अब वह ममता बनर्जी के पक्ष में खड़े हुए नजर आ रहे हैं. बुधवार की देर शाम मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली में डेरा डाले बैठी, ममता बनर्जी से मिलने जाएंगे. वहीं दूसरी तरफ दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर ट्वीट के जरिए दिल्ली में मौजूद रोहिंग्या एवं बांग्लादेशियों की पहचान कर उन पर कारवाई करने की मांग की है.

दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए कहा है कि ‛दिल्ली में अलग-अलग जगहों पर काफी बड़ी तादाद में अवैध तरीके से रहने वाले रोहिंग्या एवं बांग्लादेशियों की पहचान होनी चाहिए. इन लोगों की पहचान कर इनके ऊपर कार्रवाई भी होनी चाहिए.’ मनोज तिवारी के द्वारा दिए गए इस बयान से यह बात तो स्पष्ट हो चुकी है कि आने वाले दिनों में भारतीय जनता पार्टी राजधानी दिल्ली में भी इस मुद्दे को बनाने के लिए बड़े पैमाने पर आंदोलन करने की तैयारी कर रही है.

Loading...

अरविंद केजरीवाल और ममता बनर्जी के बीच होने वाली मुलाकात के दौरान जहां नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटीजन एनआरसी के मुद्दे पर बात होगी. वही इन दोनों की मुलाकात को लोकसभा चुनावों के लिए राजनीति में तीसरे मोर्चे के गठन को लेकर भी काफी अहम बताया जा रहा है. बुधवार की शाम को इन दोनों के बीच होने वाली मुलाकात में परिदृश्य पर भी बात की जाएगी. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटीजन के मुद्दे को लेकर विपक्ष को एकजुट करने में लगी हुई हैं. वही संभावना इस बात की भी जताई जा रही है कि इस मुद्दे को लेकर केजरीवाल और ममता, शिवसेना, आरजेडी, सपा, टीआरएस, एनसीपी और पीडीपी के बड़े नेताओं से भी मुलाकात जरूर कर सकते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.