Loading...

बॉयफ्रेंड के साथ भागना नाबालिग किशोरी के लिए बन गया मुसीबत, फिर हुआ ये सब

0 43

अपने बॉयफ्रेंड के साथ घर से भागना एक नाबालिक के लिए मुसीबत बन गया. एक नाबालिग किशोरी अपने बॉयफ्रेंड के साथ अपने घर (बाहरी दिल्ली) से हरिद्वार भाग गई. हरिद्वार में कुछ दिन घूमने-फिरने के बाद वो वापस दिल्ली आ गई. यहां रेलवे स्टेशन पर नाबालिग किशोरी व उसके बॉयफ्रेंड कुछ लोगों ने नौकरी देने का लालच दिया. वो दोनों ही नौकरी के चक्कर में वहां से गाजियाबाद पहुंचे. यहां पर नाबालिग किशोरी के बॉयफ्रेंड ने ही उसका तस्करों के साथ सौदा कर दिया. इसके बाद उन तस्करों ने उस नाबालिग किशोरी को एक स्पा सेंटर को 18000 में बेच दिया. यहां से उस नाबालिग किशोरी को रोहिणी लेकर जाया गया. वहीं इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक उस नाबालिग किशोरी के साथ मानव तस्करों व स्पा सेंटर के संचालकों ने बारी-बारी से रेप भी किया. इसके साथ ही उस स्पा सेंटर में आने वाले लोगों के साथ नशीला पदार्थ खिलाकर उसके ऊपर जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने के लिए भी दबाव बनाया गया. उस नाबालिग किशोरी के साथ इतना सब करने के बाद उसे खाने के लिए केवल दही और नींबू पानी ही दिया गया.

वहीं इस पूरे मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि पीड़ित बाहरी दिल्ली के सुल्तानपुर की रहने वाली है. वही नाबालिग किशोरी को लेकर बताया यह भी जा रहा है कि यह किशोरी कुछ दिन पहले ही अपने बॉयफ्रेंड अभिषेक के साथ अपने घर से भाग गई थी. 2 दिन तक हरिद्वार में रुकने के बाद किशोरी वापस दिल्ली आ गई. नाबालिग किशोरी और उसका बॉयफ्रेंड दोनों पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन पर थे. इसी दौरान दोनों को रवि नाम के एक शख्स ने नौकरी देने का लालच दिया और दोनों उसके द्वारा दिए गए नौकरी के लालच में आ गए और उसके साथ गाजियाबाद चले गए. यहां जाने के बाद किशोरी अपने जिस दोस्त के साथ अपने घर वालों को छोड़कर भागी थी वह गायब हो चुका था.

इसके बाद उस नाबालिग किशोरी के साथ मानव तस्करी से जुड़े रवि ने अपने कई और साथियों के साथ मिलकर उसका रेप किया. यहां से वो उसे रोहिणी ले गए. रोहिणी में उस नाबालिग किशोरी को एक स्पा सेंटर में 18000 में बेच दिया गया. वही किशोरी ने बताया कि उसे यहां पर 4 दिन तक केवल दही और नींबू पानी ही खाने को मिला. यहां के एक स्पा सेंटर के मालिक अशोक गोयल ने भी उस नाबालिग किशोरी के साथ रेप किया. इसके साथ ही किशोरी के ऊपर उसकी स्पा सेंटर में आने वाले ग्राहकों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए भी जबरदस्ती की गई. नाबालिग किशोरी का शारीरिक शोषण करने के लिए उसे नशीला पदार्थ खिलाया जाता था.

Loading...

किशोरी ने यहां पर करीब 2 दिन तक रहने के बाद छत से कूदने की भी कोशिश की, लेकिन वह पकड़ी गई और उन पकड़ने वाले दो बॉडीगार्ड्स ने भी नाबालिग किशोरी के साथ रेप किया और उन दोनों ने किशोरी को इस सब के बदले पैसे भी दिए. वही किशोरी ने बताया कि वह 2 दिन तक वहां रही और जैसे ही उसे स्पा सेंटर से भागने का मौका मिल गया. वो वहां से भाग गई और यहां से अपने घरवालों को फोन कर दिया.

इसके बाद नाबालिग किशोरी यहाँ से अपनी मां के साथ पुलिस स्टेशन गई और पूरी घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी. पुलिस के अनुसार उन्होंने सबसे पहले अभिषेक को गिरफ्तार किया. जिसके साथ वह किशोरी अपने घर से भागी थी. अभिषेक ने पुलिस के सामने इस बात को स्वीकार कर लिया है कि उसने ही किशोरी को बेचा था. पुलिस ने अभिषेक की निशानदेही पर इस तरह की मानव तस्करी से जुड़े आरोपी रोहित, मुकेश, रवि, रिंकी को भी गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस ने बताया कि स्पा सेंटर का मालिक विजय गोयल अभी तक गिरफ्त में नहीं आ पाया है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.