Loading...

पत्नी ने कहा नपुंसक तो पति ने दूसरी महिला के साथ बनाई पोर्न वीडियो और भेज दी ससुर को

0 33

हैदराबाद का एक मामला सामने आया है जहां नपुंसकता का आरोप लगाकर तलाक लेने वाली पत्नी को उसके ही पति ने बड़े अनोखे तरीके से जवाब दिया है. अपनी पत्नी को जवाब देने के लिए दीपक नाम के शख्स (बदला हुआ नाम) ने किसी दूसरी महिला के साथ मिलकर एक पोर्न वीडियो बनाया और फिर उस वीडियो को अपने ससुर को भेज दिया. अपने ससुर को वीडियो भेजने का यह दांव उस पर उल्टा पड़ गया और उसे जेल जाना पड़ा, क्योंकि उसके ससुर ने उसकी शिकायत पुलिस में कर दी. ससुर के द्वारा शिकायत किए जाने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

महेश की शादी साल 2016 में अंजलि (बदला हुआ नाम) के साथ हुई थी. यह दोनों एक दूसरे से अलग होने से पहले केवल 15 दिन ही साथ रहे, दोनों के घर वालों ने काफी कोशिश की थी ये शादी ना टूटे, लेकिन अंजलि ने अपने पति महेश के ऊपर नपुंसकता का आरोप लगाते हुए उसे तलाक लेने के लिए कहा.

अंजलि के द्वारा लगाए गए आरोपों की जानकारी जैसे ही महेश को हुई, वह इन आरोपों को सुनकर गुस्से में पागल हो गया. वहीं पुलिस ने इस पूरे मामले को लेकर बताया कि महेश ने अपनी पत्नी के आरोपों को गलत साबित करने के लिए उसने किसी दूसरी औरत के साथ मिलकर पोर्न वीडियो बनाया और फिर उसे अपने ससुर को भेज दिया. महेश की पोर्न वीडियो को देखने के बाद अंजलि के पिता और चाची ने चेन्नई में उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी.

वही जब पुलिस ने पूछताछ की तो उसने इस बात को स्वीकार कर लिया कि उसने जानबूझकर ही उस पोर्न वीडियो को अपने ससुर को भेजा है. पुलिस ने आरोपी महेश के ऊपर आईटी एक्ट की धारा के अंतर्गत उत्पीड़न, अश्लील वीडियो भेजने एवं गलत यौन टिप्पणी करने के आरोपों में उसे जेल भेज दिया है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.