Loading...

पत्नी के साथ होता रहा ऐसा और पति खुद ही बनाता रहा उसकी वीडियो

0 52

दहेज को लेकर अक्सर ही देश में कई मामले सुनने को मिलते हैं. इसी दहेज के चक्कर में अक्सर कई लड़कियां बलि चढ़ जाती हैं. इस समाज में कुछ ऐसे भी लोग हैं जो कि दहेज के नाम पर कुछ ना लेने की बात करते हैं और जब लड़की का पिता अपनी बेटी को अपनी हैसियत के साथ विदा करता हैं तो उसके बाद से लड़की के ससुराल वालों के नाटक शुरू हो जाते हैं और इसके बाद शुरू होते हैं आए दिन क्लेश, झगड़े. इन्हीं झगड़ों से तंग आकर या तो लड़की अपनी जान दे देती है या फिर दहेज के लोभी ससुराल वालों की बलि चढ़ जाती हैं.

बिल्कुल एक ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के मथुरा का सामने आया है जहां पर एक लड़की ने अपने ससुराल वालों की दहेज की मांग से तंग आ जाने के बाद अपनी जान दे दी, लेकिन वहीं इस पूरे मामले में जो बात सामने आई वह आपको हैरान कर देगी. वह बात थी उसकी मौत का उसका ही पति लाइव वीडियो बना रहा था, उसने उसे रोकने की कोशिश तक नहीं करी.

वहीं पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह पूरी घटना थाना हाईवे क्षेत्र की बुद्ध विहार कॉलोनी में गुरुवार को घटी थी. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस और युवती के परिजन उसी रात उसके घर पहुंच गए और पुलिस ने ससुरालियों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न एवं गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज युवती के पति राज कपूर और सास बिमला को गिरफ्तार कर लिया था.

Loading...

लेकिन इसी सबके बीच इस पूरी घटना में एक मोड़ आ गया और वह यह कि पति का बनाया हुआ वह वीडियो वायरल हो गया. यह वीडियो शनिवार की शाम सोशल मीडिया साइट पर काफी तेजी के साथ वायरल हुआ, जो कि 12 मिनट और 14 सेकंड का था.

वायरल हुई इस वीडियो ने इस पूरी घटना का सबसे हृदयविदारक पक्ष सामने लाकर रख दिया था. जिसके अनुसार जिस समय ससुरालियों की प्रताड़ना से बहू आत्महत्या कर रही थी. उस समय उसका खुद का पति वीडियो बना रहा था और उसकी सास और ननद दरवाजे के बाहर खड़ी होकर उसे खुदकशी ना करने की कसम दिला रही थी.

वीडियो में युवती की सास और ननद की आवाज साफ सुनाई दे रही हैं जो केवल युवती को बचाने में मुंह जवानी कोशिश कर रही हैं और युवती का पति बड़ी ही बेपरवाही से वीडियो बनाते हुए उसे आत्महत्या के लिए उकसा रहा है.

वहीं पुलिस ने वीडियो के सामने आ जाने के बाद इस पूरे मामले की अब नए सिरे से जांच शुरू कर दी है. क्योंकि इस वीडियो से यह तो साफ तौर पर सिद्ध हो गया है कि लड़की के ससुराल वालों ने उसके बचाने से ज्यादा, उसके मर जाने में ज्यादा खुश थे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.