Loading...

विधायक ने कार्यालय में बुलाई पंचायत, लेकिन वहां चले लात-घुसें और लाठियां

0 36

विधायक कुलवंत बाजीगर के कार्यालय में एक वैवाहिक विवाद को सुलझाने के लिए पंचायत को बुलाया गया. कार्यालय में बुलाई गई इस पंचायत में जमकर लात-घूसे, लाठियां और डंडे चले. कार्यालय में हुई इस लड़ाई में दोनों ही पक्षों के आधा दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिस वक्त कार्यालय में यह झगड़ा हुआ उस वक्त विधायक अपने कार्यालय में मौजूद नहीं थे. दोनों ही पक्षों के घायल सदस्यों को गुहला के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है. लेकिन वहां से एक पक्ष बड़े ही रहस्यमय तरीके से गायब हो गया.

वही विधायक कुलवंत बाजीगर के पीए नरेश चहल ने सोशल मीडिया साइट्स पर बयान जारी करते हुए कहा कि गांव चाबा की एक लड़की की शादी टोहाना में हुई थी. दोनों ही पक्षों में विवाद था और इसी विवाद को सुलझाने के लिए विधायक कुलवंत बाजीगर ने अपने कार्यालय में रविवार को दोनों पक्षों के लोगों को बुलाया था. लेकिन अचानक ही विधायक कुलवंत बाजीगर को गोंडा रैली में जाना पड़ गया. कार्यालय में आए दोनों ही पक्षों के बीच तनातनी हो गई और उसके बाद लात, घुसें और लाठियां चली.

वही इस पूरे मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार चाबा निवासी दर्शन राम बाजीगर की लड़की रानी की शादी करीब 10 साल पहले तो टोहाना के सुभाष के साथ की गई थी. रानी के दो बच्चे हैं रानी का पति अक्सर ही उसके साथ मारपीट किया करता था. जिसके बाद रानी अपने मायके चाबा वापस आ गई. वही लड़की के पिता दर्शन राम अपनी लड़की को ससुराल में बसाने के लिए पहले भी कई बार कोर्ट कचहरी के चक्कर लगा चुके हैं और कई बार बिरादरी की पंचायतें भी की जा चुकी हैं.

वही आज की पंचायत को भी विधायक कुलवंत बाजीगर के भाई हरमेल बाजीगर ने विधायक के कार्यालय पर बुलाया था. लड़की पक्ष वाले कार्यालय में पहुंचे ही थे कि लड़का पक्ष वालों ने उनके ऊपर हमला बोल दिया. कार्यालय में हुई इस लड़ाई में दोनों ही पक्षों के कई लोगों को गंभीर चोटें आई हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.