Loading...

मां ने कहा – ‛जाओ बेटी एक बार और उसकी बाइक पर बैठो’, फिर मां ने ऐसे दबोचा रेप का आरोपी

0 71

मध्यप्रदेश के भोपाल में 22 जुलाई को नाबालिग लड़की के साथ रेप करके फरार हुए आरोपी को पीड़िता की मां ने जाल बिछाकर धर दबोचा. 22 साल का ही आरोपी 9th क्लास में पढ़ने वाली छात्रा को अपने जाल में फंसाकर केरवा डैम पर ले गया था. जहां उसने उस नाबालिक लड़की के साथ रेप किया.

वही सीएसपी मलकीत सिंह ने बताया कि 14 वर्षीय पीड़िता का उसके ही पड़ोस में टेलरिंग का काम करने वाला पड़ोसी समीर खान पिछले एक महीने से पीछा कर रहा था. आरोपी समीर खान मौका देखते ही पीड़िता को लिफ्ट देने का ऑफर भी देता था. हालांकि पहले तो लड़की उससे साफ मना कर देती थी, लेकिन एक दिन लड़की उस आरोपी समीर खान की बाइक पर बैठ गई.

आरोपी समीर खान लड़की को लिफ्ट देकर कुछ दिन तक तो उसे उसके स्कूल छोड़ता रहा, लेकिन 22 जुलाई को समीर लड़की को घुमाने के बहाने केरवा डैम ले गया, जहां उसने उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. इसके साथ ही आरोपी समीर खान ने उस लड़की को चुप रहने के लिए धमकी भी दी.

Loading...

पीड़िता ने बुधवार को इस पूरी घटना के बारे में अपनी मां को बता दिया. मां ने फिर उस आरोपी को पकड़ने का एक प्लान बनाया. मां ने अपने बेटी से कहा कि ‛जाओ बेटी एक बार और उसकी बाइक पर बैठो.’ गुरुवार को एक बार फिर आरोपी ने श्यामला हिल्स एरिया में पीड़िता को लिफ्ट दी. मां के कहने के मुताबिक पीड़िता चुपचाप उसकी बाइक पर बैठ गई और कुछ दूर जाने के बाद ही आरोपी लड़की के साथ छेड़छाड़ करने लगा. इतने में ही लड़की की मां और उसकी बड़ी बहन अपनी गाड़ी से आरोपी की बाइक का पीछा करते हो वहां पहुंच गए, पहले तो तीनो ने मिलकर आरोपी को जमकर पीटा और उसके बाद 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को बुला लिया.

पुलिस ने आरोपी समीर खान के खिलाफ रेप सहित कई अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.