Loading...

अपनी बाइक को किराए पर देकर करें हर महीने 10 हजार की कमाई, जानें कैसे

0 48

अगर आप चाहते हैं कि आपकी कुछ एक्स्ट्रा कमाई हो जाए तो आपको बता दें कि नोएडा स्थित नया बाइक टैक्सी स्टार्टअप अब आपके लिए एक बेहतरीन मौका लेकर आया है. आप इस कंपनी को अपनी नई बाइक किराए पर देकर हर महीने 10 हजार रुपए की कमाई कर सकते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह खास ऑफर बाइकबोट (bikebot) नाम के एक नए स्टार्टअप का है. हालांकि आपको यह भी बता दें कि इसके लिए आपको कंपनी के कुछ नियम और शर्तों का भी पालन करना पड़ेगा, तो चलिए जानते हैं इस पूरे प्रोसेस के बारे में और कैसे होगी आपकी हर महीने कमाई.

सबसे पहले जानें बाइकबोट के बारे में

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बाइकबोट कंपनी देश के करीब 50 से ज्यादा शहरों के अंदर बाइक टैक्सी की सुविधा देती है. आप भी चाहें तो आप अपने स्मार्टफोन पर इस कंपनी का ऐप डाउनलोड करके सुविधा का लाभ उठा सकते हैं. दरअसल ये एक तरह का स्टार्टअप है और इस कंपनी का मेन ऑफिस नोएडा में है. हालांकि यह कंपनी नोएडा के अलावा देश के करीब 50 से ज्यादा शहरों में अपनी सर्विस को शुरू कर चुकी है. बाइकबोट कंपनी में बतौर एक्सक्यूटिव काम करने वाले अरिहंत जैन के अनुसार कंपनी अब आने वाले दिनों में एक्सपेंशन के मूड में है.

Loading...

अब कंपनी आपको दे रही है कमाई का मौका

कंपनी अपने इस एक्सपेंशन प्लान के तहत आम लोगों आपके लिए खास ऑफर लेकर आ गई है. इस ऑफर के तहत कंपनी अब आम लोगों को हर महीने 9765 रुपए की कमाई करने का मौका दे रही है. इस ऑफर के तहत आपको कंपनी को एक नई बाइक किराए पर देनी होगी. उस नई बाइक को कंपनी ही खरीदेगी, बस इसके लिए आपको कंपनी में 62100 रुपए का निवेश करना पड़ेगा. उस नई बाइक के लिए किए गए निवेश पर कंपनी आपको हर महीने 9765 रुपए देगी. इसमें 5175 रुपए बाइक की किश्त और 4590 रुपए आपकी उस बाइक का महीने का किराया शामिल है.

और भी है कई ऑफर

वहीं अगर कंपनी में कोई व्यक्ति एक साथ तीन बाइक में निवेश करता है, तो कंपनी उस व्यक्ति को तीनों बाइक पर 9765 रुपए और साथ ही प्रति बाइक पेमेंट के साथ 4590 का अतिरिक्त बोनस भी देगी.

अन्य तरीकों से भी कंपनी के साथ जुड़ सकते हैं

अरिहंत ने बताया कि अगर आप कंपनी को किराए पर बाइक नहीं देना चाहते तो भी आप कंपनी के साथ जुड़ सकते हैं. जी हां आप चाहें तो कंपनी की फ्रेंचाइजी भी ले सकते हैं, साथ ही आप चाहे तो ड्राइवर के तौर पर कंपनी के साथ जुड़कर खूब कमाई कर सकते हैं.

जानिए बाइक किराए पर देने का प्रोसेस

अगर आप भी इस कंपनी में किराए पर अपनी वाइक को देना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट mybikebot.com पर जाकर खुद को रजिस्टर करना होगा. इसके बाद कंपनी के अधिकारी अपने आप आपसे संपर्क करेंगे या फिर आप चाहें तो कंपनी के नोएडा में स्थित मुख्य कार्यालय पर जाकर सीधा रजिस्ट्रेशन भी करवा सकते हैं. आप चाहें तो कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर दिए गए कांटेक्ट नंबर पर बात करके भी रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.