Loading...

अगर हथेली पर बने कुछ ऐसी रेखाएं तो बदल जाती है इंसान की किस्मत

0 34

आपने कभी गौर किया हो तो हमारी हथेली पर कई ऐसी रेखाएं होती हैं जो कि समय के साथ बदलती रहती हैं. हमारी हथेली पर मौजूद कुछ पुराने निशान मिट जाते हैं तो वहीं कुछ नए निशान बन जाते हैं. हथेली पर बनने वाले इन निशानों में से कुछ निशान शुभ होते हैं तो वहीं कुछ अशुभ होते हैं. शुभ निशान से व्यक्ति को तमाम तरह की सफलताएं बड़ी ही आसानी के साथ मिल जाती हैं. वहीं अगर निशान अशुभ हो तो उस व्यक्ति को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. अगर हमारी हथेली पर चौकोर आकृति बनती है और बिगड़ती है और इसका परिणाम कुछ भी हो सकता है, या अच्छा हो सकता है या बुरा हो सकता है.

● किसी भी व्यक्ति के जीवन में उसकी भाग्य रेखा का अहम रोल होता है. अगर व्यक्ति की भाग्य रेखा टूटी-फूटी और टेढ़ी-मेढ़ी हो तो उस व्यक्ति को कार्यों में काफी रुकावटों का सामना करना पड़ता है. वहीं अगर भाग्य रेखा के आसपास चौकोर आकृति बन जाए तो ऐसे में व्यक्ति को सफलता काफी देर से मिलती है.

● वहीं अगर मंगल पर्वत पर चौकोर आकृति बनती है तो उस व्यक्ति में चाहे साहस की कमी क्यों ना हो, लेकिन उसके सफल होने की संभावनाएं काफी ज्यादा बढ़ जाती हैं.

Loading...

● अगर चौकोर आकृति शनि पर्वत के आसपास बने तो व्यक्ति को अपनी आशा से भी ज्यादा धन की प्राप्ति हो जाती है और साथ ही उसे समाज में प्रतिष्ठा भी मिलती है.

● अगर किसी व्यक्ति की जीवन रेखा पर चौकोर आकृति बनती है तो उस व्यक्ति की उम्र काफी बढ़ जाती है. अगर जीवन रेखा टूटी-फूटी हो और उस पर भी आकृति बन जाए, तो उस व्यक्ति के जीवन में आने वाले तमाम तरह की परेशानियां कम हो जाती हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.