Loading...

बहन के साथ 6 साल तक संबंध बनाता रहा भाई, जैसे ही करने चला कही और शादी, फिर मची तबाही

0 43

इस दुनिया में भाई और बहन का ऐसा अनोखा रिश्ता होता है जिसके ऊपर कोई भी उंगली नहीं उठा सकता, लेकिन बदलते हुए समय के साथ लोगों की अब सोच भी बदल गई है. मौजूदा समय को देखा तो ऐसा लगता है कि अब शायद रिश्ते की कोई अहमियत नहीं बची है. ऐसा इसलिए क्योंकि एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसे सुनने के बाद आप हैरान के हैरान रह जाएंगे. दरअसल यह पूरी घटना बिलारी थाना क्षेत्र के रहने वाले एक युवक की है. जिसने रिश्ते की सभी मर्यादाएं तोड़ दी. आपको बता दें कि यह युवक अपने ही शादी से गायब हो गया, क्योंकि पिछले 6 सालों से ये एक लड़की को शादी का झूठा झांसा देता हुआ आ रहा था और उसके साथ शारीरिक संबंध बना रहा था.

वही जब इस युवक का करीब 6 साल बाद उस लड़की से मन भर गया तो इसने किसी और के साथ घर बसाने के बारे में सोच लिया. इस बात की जानकारी उस लड़की को हो गई वह तुरंत उस क्षेत्र के पुलिस थाने में गई और उस युवक के साथ शादी करने की जिद करने लगी. वहीं पुलिस ने जब जांच की तो पता चला कि वह उस युवक की मौसेरी बहन हैं और दोनों पिछले 6 साल से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे. दरअसल ये युवक उस लड़की के साथ प्यार का झूठा नाटक कर रहा था. वही जब पुलिस ने जांच की और जो सच्चाई सामने आई उसे जानने के बाद हर कोई हैरान रह गया. किसी ने यह सपने में भी नहीं सोचा होगा कि इन भाई बहनों के बीच कुछ ऐसा भी हो सकता है.

मुरादाबाद के बिलारी थाना क्षेत्र के रहने वाले एक युवक ने अपने ही मौसेरी बहन के साथ पिछले 6 सालों से शारीरिक संबंध बनाए. लड़की ने बताया कि वो उसे अक्सर ही शादी का झूठा झांसा देता रहता था औऱ लगातार शारिरिक संबंध बनाता था. जब ये दोनों एक दूसरे के साथ मुलाकात करने लगे तो लड़के के घरवालों को इस बात की जानकारी हो गई, उन्होंने तुरंत लड़के की शादी करने का फैसला किया. लड़की की शादी रामपुर जिले के एक परिवार में तय हो गई, लेकिन वही जब लड़की की शादी की बात उसकी प्रेमिका को पता चल गई, तो वह गुस्से में आग बबूला होकर बिलोरी थाने जा पहुंची.

Loading...

लड़की ने बताया कि वह लड़का 3 दिन पहले घर से भाग गया था. लड़की उसके घर जा पहुची. लड़की ने पुलिस में यह भी शिकायत दर्ज कराई थी कि उसका प्रेमी गायब है. वही जब लड़की ने ज्यादा जोर दिया तो पुलिस ने तुरंत मामले की छानबीन शुरु कर दी और उस लड़के को ढूंढ निकाला. लड़के के मिल जाने के बाद तुरंत ही दोनों के घर वालों ने उनकी शादी कराने का फैसला कर लिया और उसके बाद लड़की को उसके घर भेज दिया. वही अगले दिन जब लड़की कोर्ट में उस लड़के से शादी करने के लिए पहुंची तो वहां ना उसे लड़का मिला और ना ही लड़के के घरवाले नजर आए.

गुस्से में आग बबूला वह लड़की तुरंत ही लड़के के घर पर जा पहुंची. वहां पहुंचकर उसने देखा कि लड़के के घर में शादी की तैयारियां की जा रही हैं और थोड़ी देर में लड़के का लगन समारोह होने वाला था. वही जब लड़की को पता चला कि उसका प्रेमी अब किसी और के साथ शादी करने वाला है तो उसने तुरंत पुलिस को फोन मिला दिया. लड़के के घरवालों को जैसे ही पता चला कि पुलिस वहां आने वाली है तो उन्होंने लड़के को वहां से भगा दिया और लगन समारोह को बीच में ही रोक दिया. युवती पुलिस से लगातार न्याय की मांग करती रही, लड़की का कहना है कि अगर उसकी शादी उसके प्रेमी के साथ नहीं की गई तो वह अपनी जान ले लेगी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.