Loading...

जब सलमान खान के सामने अनिल कपूर ने लिया ऐश्वर्या राय का नाम, फिर हुआ कुछ ऐसा

0 38

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर हाल ही में सलमान खान के शो ‛दस का दम’ में अपनी फिल्म ‛फन्ने खां’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. इस शो की शूटिंग के दौरान एक ऐसा मूमेंट आ गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया साइट्स पर खूब तेजी के साथ वायरल हो रहा है.

दरअसल पको बता दें कि यह मूमेंट तब आया जब अनिल कपूर ने सलमान खान के सामने ऐश्वर्या राय का नाम लिया. इसके बाद तो सलमान खान का रिएक्शन देखने लायक था. ऐश्वर्या का नाम आते ही शो में मौजूद ऑडियंस बड़ी तेजी के साथ चिल्लाने लगी.

Loading...

सलमान खान के शो दस का दम में अनिल कपूर के साथ पीहू संद भी पहुंची थी, जोकि फिल्म फन्ने खां में अनिल कपूर की ऑनस्क्रीन बेटी लता का किरदार निभा रही हैं. वहीं अनिल कपूर ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा ‛हमारी जो लता है वह देवी सिंह की बहुत बड़ी फैन हैं और बेबी सिंह का रोल ऐश्वर्या राय निभा रही हैं.’ तभी सलमान खान कहते हैं ‛अच्छा’, इतना कहते ही वहां मौजूद दर्शक तालियां बजाने लगते हैं और हूटिंग शुरू कर देते हैं. वही फिर अनिल कपूर कहते हैं कि ‛ऐश्वर्या राय बच्चन’, इतना सुनते ही सलमान खान के चेहरे पर एक अलग मुस्कान आ जाती है.

इस सबके अलावा जब सलमान के शो में ऐश्वर्या राय पर फिल्म फन्ने खां में फिल्माया गया गाना ‛जवां है मोहब्बत’ बजता है तो सलमान खान के चेहरे पर मुस्कान आ जाती हैं. इस फिल्म के प्रमोशन का हिस्सा ऐश्वर्या राय और राजकुमार राव नहीं थे. सलमान खान और ऐश्वर्या राय का इतिहास तो जगजाहिर है. कभी एक दूसरे के साथ रिलेशन मैं रह चुका ये एक्स कपल आज साथ में नजर आने से भी बचते नजर आते हैं. इसी वजह से ऐश्वर्या राय का इस शो में नजर ना आना तो बिल्कुल समझ में आता है. दूसरी वजह यह भी है कि ऐश्वर्या राय अपनी बेटी और पति के साथ इन दिनों लंदन में हॉलीडे मना रही हैं.

दरअसल फिल्म फन्ने खां अनिल कपूर और पीहू संद की फिल्म है. इस फिल्म में यह दिखाया जाएगा कि कैसे एक पिता अपनी बेटी के सिंगर बनने के सपने को पूरा करता है. अतुल मांजरेकर के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 3 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. काफी लंबे समय के बाद अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय एक साथ नजर आने वाले हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.