Loading...

ग्लेन मैक्सवेल ने IPL के दौरान पी ली थी इतनी ज्यादा कि नशे में धुत होकर पड़े हुए थे सड़कों पर

0 35

इंडियन प्रीमियर लीग के साल 2017 में हुए सीजन के दौरान ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेल रहे थे. इसी दौरान मैक्सवेल के साथ एक ऐसा हादसा हुआ जिसे वह कभी भी जिंदगी में दोबारा नहीं दोहराना चाहेंगे. दरअसल आपको बता दें कि IPL के दौरान हुई एक पार्टी में ये ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज नशे में इतना ज्यादा डूब गया कि रात को साइकिल पर सवार होकर राजकोट स्टेडियम की तरफ निकल पड़ा. इस बात की जानकारी करीब डेढ़ साल के बाद इंग्लिश न्यूज़पेपर ने बीसीसीआई सूत्रों से प्राप्त हुई जानकारी के आधार पर दी है.

ग्लेन मैक्सवेल ने उस समय इतनी ज्यादा शराब पी हुई थी कि वह कई बार साइकिल पर से गिर भी पढ़े थे और पीछे से आ रहे वाहनों की चपेट में आने से भी बच गए. ग्लेन मैक्सवेल उस समय टीम मैनेजर, लायजनिंग ऑफिसर और सिक्योरिटी स्टाफ को बिना बताए ही होटल रूम से साइकिल लेकर निकल गए थे. इस पार्टी के बाद दोनों टीमों के बीच राजकोट के मैदान में एक मैच होना था. गुजरात टीम के मालिक ने मैच से पहले टीम को एक रिसॉर्ट में अच्छी पार्टी दी थी. उस पार्टी में पंजाब के अलावा गुजरात लायंस टीम के खिलाड़ी भी शामिल हुए थे.

खिलाड़ियों को पार्टी देने के लिए जिस रिजॉर्ट को बुक किया गया था वह पंजाब की टीम के होटल से कुछ ही दूरी पर स्थित था. वही पार्टी से वापस आते वक्त ग्लेन मैक्सवेल नशे में इतने ज्यादा धुत्त थे की उन पर साइकिल भी नहीं चलाई जा रही थी. नशे की तादाद ज्यादा होने की वजह से कई बार ग्लेन मैक्सवेल साइकिल से भी गिर गए. साइकिल से गिरते ही एक राहगीर ने मैक्सवेल को तुरंत पहचान लिया और उसने फिर ग्लेन मैक्सवेल की होटल तक पहुंचने में काफी मदद की. मैक्सवेल के होटल पहुंच जाने के बाद टीम मैनेजर और सिक्योरिटी स्टाफ तुरंत मौके पर पहुंचा और ग्लेन मैक्सवेल की साइकिल को वापस लेकर आए.

Loading...

वही बीसीसीआई के एक अधिकारी ने इंग्लिश अखबार से कहा कि हमने इस बात का निर्णय किया था कि इस मामले को मीडिया में बिल्कुल नहीं आने दिया जाएगा. अगर यह मामला मीडिया में आ जाता तो काफी हल्ला होता. हमें यह बिल्कुल नहीं पता कि बाद में बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट इस पर क्या कार्रवाई करती. वही अधिकारी ने आगे कहा कि ग्लेन मैक्सवेल को इस तरह गुजरात लायंस की पार्टी में बिल्कुल नहीं जाना चाहिए था. अगर उन्हें जाना ही था तो टीम मैनेजर को बताकर और पूरी सिक्योरिटी कवर के साथ ही उन्हें पार्टी में जाना चाहिए था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.