Loading...

अगर हथेली पर बने ऐसा योग तो, मिलता है धन लाभ और अच्छी नौकरी

0 24

समुद्रशास्त्र के जरिए हमारी हथेली पर बनने वाली रेखाओं से व्यक्तित्व के बारे में जानकारी ली जा सकती है. हथेली पर मौजूद रेखाओं से यह भी पता चल जाता है कि व्यक्ति कितना भाग्यशाली है. हस्तरेखा ज्योतिष के अनुसार हथेली पर कुछ ऐसे भी योग बनते हैं जो कि इस बारे में बताते हैं कि आपका जीवन कैसा रहेगा. तो चलिए जानते हैं हथेली पर बनने वाले उन खास योग के बारे में.

● गृहलक्ष्मी योग कम ऐसे लोग होते हैं जिनके हाथों पर बनता है लेकिन वही जिस किसी के हाथ पर यह योग बनता है वह व्यक्ति बहुत भाग्यशाली होता है. ऐसा योग उस व्यक्ति को अचानक ही धन लाभ दिला देता है. अगर किसी व्यक्ति के दोनों ही हाथों में भाग्य रेखा मणिबंध से होकर सीधे शनि पर्वत पर आकर मिलती है तो इसे बहुत शुभ माना जाता है.

● अगर किसी व्यक्ति की हथेली में सूर्य रेखा से निकलकर कोई रेखा गुरु पर्वत की तरफ जाती है तो वह व्यक्ति अपने जीवन में बड़ा अधिकारी बनता है.

Loading...

● वहीं अगर किसी व्यक्ति की हथेली में बुध पर्वत पर किसी प्रकार का कोई त्रिभुज बनता है तो उस व्यक्ति को अपने जीवन में प्रशासनिक विभाग में बड़ा पद प्राप्त होता है.

● अगर किसी व्यक्ति के अंगूठे पर चक्र का निशान हो तो वह व्यक्ति बड़ा ही भाग्यशाली होता है. ऐसे व्यक्ति के पास पैसे की कभी कोई कमी नहीं होती है.

● वहीं अगर भाग्य रेखा छोटी उंगली के नीचे चंद्र पर्वत से शुरू होते हुए शनि पर्वत तक जाती है तो यह रेखा बेहद शुभ होती है. ऐसे व्यक्ति को अच्छी सरकारी नौकरी मिलती है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.