Loading...

हिंदू लड़की से शादी करने के लिए गाजियाबाद तहसील पहुंचे मुस्लिम युवक को लोगों ने पीटा

0 17

सोमवार को गाजियाबाद के रजिस्ट्रार ऑफिस में हिंदू लड़की से शादी करने के लिए पहुंचे एक मुस्लिम युवक को भीड़ ने खूब पीटा. मुस्लिम युवक मध्य प्रदेश का रहने वाला है और वह बिजनौर की रहने वाली हिंदू लड़की से गाजियाबाद के रजिस्ट्रार ऑफिस में शादी की प्रक्रिया को पूरा कर रहा था. तभी अचानक वहां कुछ लोग पहुंच गए और उन्होंने इस पूरी घटना को अंजाम दिया.

गाजियाबाद के रजिस्ट्रार ऑफिस में हिंदू लड़की से शादी करने वाले उस मुस्लिम युवक को पीटने के लिए पहुंचे लोगों ने पहले तो उस युवक के ऊपर लड़की को अपने जाल में फंसाने का आरोप लगाया. उन लोगों का कहना था कि मुस्लिम युवक अपने प्रेम जाल में फंसाकर लड़की से शादी कर रहा है जो की पूरी तरह से गलत है. इसके बाद उन लोगों ने उस मुस्लिम युवक को पीटना शुरू कर दिया. इसके बाद धीरे-धीरे वहां पर लोगों की भीड़ लग गई और इस खबर के बाद तहसील में अफरा-तफरी मच गई. लोगों का गुस्सा इतने पर ही शांत नहीं हुआ उन्होंने पूरी तहसील में उस युवक का जुलूस भी निकाला.

लोगों के द्वारा मुस्लिम युवक को पीटने और उसका तहसील में जुलूस निकालने के दौरान वहां मौजूद हर कोई बस शांत खड़ा होकर इस पूरी घटना को देख रहा था. वहां मौजूद किसी भी वकील या फिर किसी और ने उन लोगों के खिलाफ कोई भी आवाज नहीं उठाई. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बिजनौर जिले की रहने वाली एक लड़की नोएडा में ही नौकरी करती है. वह लड़की और एक मुस्लिम युवक आपस में एक दूसरे के साथ प्यार करते हैं और दोनों सोमवार को गाजियाबाद तहसील में रजिस्ट्रार ऑफिस में शादी कराने के लिए पहुंचे थे.

Loading...

इसी सब के बीच हंगामा कर रहे लोगों को इस बात की जानकारी हो गई और उन्होंने वहां पहुंचकर मारपीट शुरु कर दी. इस पूरे घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस उन दोनों को अपने साथ थाने ले कर आ गई. वहीं पुलिस ने कहा कि दोनों बालिग हैं और अपनी मर्जी से शादी कर रहे हैं. जिन लोगों ने भी इन दोनों के साथ इस हरकत को किया है उन लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. पुलिस ने इस पूरे मामले में 2 लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट और कई अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.