Loading...

ससुर के प्यार में अंधी हो चुकी विवाहिता ने की सारी हदें पार, पहुंच गई जेल

0 56

यह तो शायद आपको पता ही होगा की अवैध संबंधों के चलते एक अच्छा रिश्ता भी किस तरह से टूटकर बिखर जाता है. लेकिन वहीं अगर यह संबंध बहू के अपने ससुर के साथ हो तो यह जानने के बाद हर कोई चौक जाएगा. जयपुर का एक ऐसा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जिस घर में 3 साल पहले जो लड़की बहू बनकर आई थी उसने उसी घर में अपने चाचा ससुर के साथ नाजायज संबंध बना लिए. इतना ही नहीं चाचा ससुर के साथ अवैध संबंध शुरू हो जाने के 2 महीने के अंदर ही पति की हत्या के मामले में ससुर के साथ बहू भी जेल की सलाखों के पीछे जा पहुंची. डेढ़ साल की मासूम बच्ची को लेकर वह महिला अब पुलिस की गिरफ्त में हैं.

दरअसल यह पूरा मामला आमेर थाना इलाके में हुई प्रॉपर्टी कारोबारी मुकेश सैनी की हत्या से जुड़ा हुआ है. कारोबारी मुकेश सैनी की हत्या के मामले की छानबीन करते हुए पुलिस ने उसकी पत्नी पूजा सैनी को गिरफ्तार कर लिया. इससे पहले पुलिस ने इस पूरे मामले में मुकेश सैनी के चाचा राकेश सैनी और नाबालिग चचेरे भाई को भी गिरफ्तार किया था. आरोपी राकेश सैनी ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि पूजा ने ही अपने पति मुकेश सैनी को मारने की पूरी प्लानिंग बनाई थी. आरोपी राकेश सैनी ने बस उस योजना में उसका साथ दिया था.

इस पूरे मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि उस महिला की शादी 3 साल पहले ही हुई थी. मोतीडूंगरी रोड के आनंदपुरी से पूजा की शादी आमेर की जाजोलाई की तलाई में कंजरों की ढाणी मुकेश के साथ हुई थी. शादी के करीब डेढ़ साल बाद उनके घर पर बेटी पैदा हुई. मुकेश और पूजा के बीच सब कुछ बहुत अच्छे से चल रहा था. मुकेश अपनी प्रॉपर्टी के कारोबार को संभालने लगा, लेकिन इसी सबके बीच पूजा अपने चाचा ससुर की तरफ ही आकर्षित होती चली गई और 1 महीने के अंदर ही उन दोनों के बीच अवैध संबंध बन गए. इतना ही नहीं इन दोनों बहू और ससुर ने तो घर से भागने की भी योजना बनाई थी.

Loading...

घर से भागकर जाने वाली इस योजना में दोनों को बड़ा खतरा नजर आया क्योंकि इससे प्रॉपर्टी और परिवार से बेदखल हो जाने का डर दोनों को सताने लगा. इसी बात को ध्यान में रखते हुए बहू और ससुर ने कुछ और प्लान करने के बारे में सोचा. दोनों के बीच में केवल मुकेश सैनी ही सबसे बड़ी परेशानी बनता जा रहा था. पूजा भी बेटी का बहाना बनाकर मुकेश से दूरियां बनाने लगी थी लेकिन वही राकेश से मिलने पर मुकेश दिक्कतें पैदा करता था. इसके बाद बहू और ससुर सबसे छुप-छुपाकर मिलने लगे. वहीं दूसरी तरफ मुकेश ने धीरे-धीरे पूजा के ऊपर और सख्ती बरतने शुरु कर दी तो ऐसे में पूजा ने उसे अपने रास्ते से हटा देने के बारे में सोच लिया.

वहीं पुलिस ने बताया कि मुकेश सैनी की हत्या किए जाने से पहले पूजा और राकेश के बीच में काफी बातें हुई थी. वहीं राकेश ने बताया कि पूजा ने उसे अपने पास बुलाया और पति मुकेश को जान से मारकर गड्ढे में फेंकने का प्लान बताया था. इस पूरी योजना को अंजाम देने के लिए राकेश ने अपने परिवार के एक नाबालिग को भी अपने साथ मिला लिया. 12 जुलाई की रात को उन्होंने मुकेश को बेहद सुनसान जगह पर बुलाया और बीयर पिलाई. उसके बाद उसी बीयर की बोतल को उसके पेट में घोपंकर उसे जान से मार दिया. पुलिस ने हत्या के अगले दिन ही प्रेमी और हत्यारे ससुर को धर दबोचा. पूजा ने पकड़े जाने के डर के मारे चूहे मारने की दवा को खा लिया. जहां उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती करा दिया गया, अभी उसका वहां इलाज चल रहा है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.