Loading...

नाग की मौत का नागिन ने 12 घंटे बाद युवक को डसकर लिया बदला

0 57

मथुरा के कस्बा राया का हैरान करने वाला मामला सामने आया है. नाग को मारने वाले युवक को 12 घंटे बाद नागिन ने डस लिया, जिससे उस युवक की मौत हो गई. इस पूरे मामले को लेकर बताया गया कि युवक ने गुरुवार को एक नाग को जान से मार दिया. यह पूरी घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है. वही इस पूरी घटना को लेकर वहां के लोगों का कहना है कि नागिन ने उस युवक से नाग की मौत का बदला ले लिया है.

मथुरा के कस्बा राया के माउंट रोड ठाकुरद्वार मोहल्ला निवासी हरिओम पुत्र गोपाल गुरुवार की सुबह गोपाल बाग में चामुंडा माता मंदिर में दर्शन करने के लिए गया हुआ था. वहां पर उसे एक काला सांप नजर आ गया, उसने उस सांप को पकड़ने का काफी प्रयास किया लेकिन वह उसके हाथ में नहीं आया. हरिओम ने लाठी से उस सांप को जान से मार दिया और उसे जला दिया. इस पूरे मामले को लेकर चर्चा है कि नाग की मौत के बाद नागिन युवक से बदला लेने के लिए उसका पीछा करती रही.

नागिन हरिओम का पीछा करते हुए शाम को उसके घर आ गई. उस समय काफी बारिश हो रही थी हरिओम घर में बने हुए बटोरे पर त्रिपाल डालने के लिए गया था. इसी दौरान नागिन हरिओम के हाथ से लिपट गई और उसे डस लिया.

नागिन बहुत देर तक हरिओम के हाथ से ही लिपटी रही, हरिओम के परिजन व आसपास के लोग इस नजारे को देखकर हैरान रह गए. इसके बाद नागिन बिटोरे में जाकर छिप गई. नागिन के काटने के बाद हरिओम को बेहोशी सी छाने लगी, हरिओम के परिजनों ने उसे बचाने के लिए वायगीर को बुलाया. काफी प्रयास करने के बाद भी उसे नहीं बचाया जा सका. फिर उसे उपचार के लिए अलीगढ ले गए जहां शुक्रवार को उसकी मौत हो गई.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.