Loading...

कभी 100 किलों था जरीन खान का वजन, कड़ी मेहनत कर पाया जीरो फिगर

0 44

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान ने फिल्म नगरी बॉलीवुड में सलमान खान की हीरोइन के रूप में अपनी पहचान बनाई. एक्ट्रेस जरीन खान इन दिनों बेहद हैरतअंगेज कारनामे कर रही हैं. अब अगर एक्ट्रेस जरीन खान को कोई देख लें तो शायद ही किसी को इस बात पर यकीन होगा कि जरीन खान का वजन पहले 100 किलो हुआ करता था.

जरीन खान ने बॉलीवुड फिल्म वीर से बॉलीवुड में डेब्यू किया. जरीन खान जीरो फिगर पाने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हैं. और अपनी इसी खूबसूरती की वजह से जरीन खान आज लाखों-करोड़ों दिलों की धड़कन बनी हुई है. जरीन खान ने जब बॉलीवुड में कदम रखा तो उस समय कुछ लोगों ने उनके वजन को लेकर उनका काफी मजाक बनाया था.

जरीन खान अपने बचपन में बेहद मोटी थी जिसकी वजह से उन्हें काफी आलोचना झेलनी पड़ती थी. जरीन खान को अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म के लिए काफी ज्यादा वजन कम करना पड़ा, लेकिन वही दूसरों के मुकाबले जरीन खान के वजन को काफी ज्यादा माना गया.

Loading...

लोगों की आलोचनाओं से परेशान जरीन खान ने अपने आपको एकदम फिट बनाने की ठान ली और निश्चय किया कि वह भी जीरो फिगर पाकर रहेंगी. एक्ट्रेस जरीन खान फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेस हैं और अक्सर ही जरीन खान सोशल मीडिया साइट्स पर अपने वर्कआउट की फोटोज और वीडियोज अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

वहीं अगर अब आप जरीन खान के परफेक्ट फिगर को देख लेंगे तो आप इस बात पर बिल्कुल यकीन नहीं कर पाएंगे कि कभी जरीन खान 100 किलो की हुआ करती थी. जरीन खान को अपने मोटापे की वजह से उस समय काफी भद्दे कमेंट का सामना करना पड़ा था. लेकिन कहते हैं ना इंसान जब दिल से कुछ करने की ठान लेता है तो उसे करके ही दिखाता है और बिल्कुल ऐसा ही जरीन खान ने करके दिखाया. जरीन खान ने जीरो फिगर बनाकर उन लोगों को मुंहतोड़ जबाब दिया, जिन्होंने कभी उनके वजन को लेकर उनका मजाक उड़ाया था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.