Loading...

ये शख्स कभी बेचा करता था अंडे, यूट्यूब ने रातों-रात बदल डाली इसकी किस्मत

0 21

वैसे देखा जाए तो मौजूदा समय में इंटरनेट और सोशल मीडिया लोगों की जीवन में बहुत अहम भूमिका निभा रहा है. सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां आप अपनी वीडियो को शेयर कर रातों-रात सुपरस्टार बन सकते हैं. सोशल मीडिया साइट्स पर अगर वीडियो वायरल हो गई तो आपको स्टार बनने से कोई नहीं रोक सकता. बिल्कुल ऐसा ही कुछ उत्तर प्रदेश के एक छोटे से गाँव के रहने वाले कुशाल के साथ हुआ. सोशल मीडिया ने उत्तर प्रदेश के कुशाल को स्टार बना दिया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उत्तर प्रदेश का रहने वाला कुशाल एक छोटे से गांव में अंडे बेचने का काम करता था. इस सबके अलावा कुशाल दूसरे काम भी करता था. कुशाल को अपने बचपन से ही गाना गाने का बहुत शौक था. अपने आपको तनाव से बचाने और पड़ोसियों को परेशान करने के लिए कुशाल अक्सर रात को देर तक भोजपुरी गाने गाया करता था.

कुशाल के छोटे भाई निशाद ने 1 दिन उसके गाने की वीडियो को रिकॉर्ड किया और सोशल मीडिया साइट पर शेयर कर दिया. सोशल मीडिया साइट्स पर लोगों को कुशाल का गाया हुआ गाना काफी ज्यादा पसंद आया और सोशल मीडिया साइट्स पर कुशाल के कई फैन बन गए. कुशाल के फैंस ने उसे मोहम्मद रफी का नाम दे दिया.

एक इंटरव्यू के दौरान कुशाल ने बताया कि ‛मैं एक छोटे से होटल में झूठे बर्तनों को धोने का काम करता था. इस काम के बदले मुझे 20 रुपए रोजाना मिलते थे. YouTube ने मेरी जिंदगी को पूरी तरह से बदल कर रख दिया है. मैं YouTube पर निशाद म्यूजिक भोजपुरी के नाम से एक चैनल भी चलाता हूं. समय के साथ-साथ मुझे इस बात का तो एहसास हो गया कि भगवान के पास सभी के लिए कुछ ना कुछ तो जरूर होता ही है.’

Loading...

आपको यह भी बता दें कि कुशाल अब एक परफ़ॉर्मर बन चुका है. YouTube के अलावा कुशाल शादी और जागरण में भी अपने गानों से लोगों का मनोरंजन करता है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.