Loading...

बंदूक की नोक पर दबंग पत्नी ने काट लिए पति के दोनों कान, देखने वाले रह गए हैरान

0 20

शादी के बाद से ही करीब 20 साल बड़ी पत्नी ने अपने पति को परेशान करके रख दिया था. पत्नी अपने पति के ऊपर दबंगई दिखाते हुए शारीरिक अत्याचार करती थी और आखिर में आकर उसने अपनी बहनों को साथ मिलाकर अपने पति के साथ जो हरकत की है, उसके बारे में जानने के बाद आप हैरान के हैरान रह जाएंगे. दरअसल यह पूरी घटना कोलकाता की है यहां पर एक पत्नी ने अपनी बहनों को अपने साथ मिलाकर बंदूक की नोक पर दबंगई दिखाते हुए अपने पति के दोनों कान काट दिए. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने इस पूरे मामले में पत्नी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

पत्नी की दबंगई का शिकार हुआ पति मोहम्मद तनवीर का कोलकाता के एक सरकारी अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. मोहम्मद तनवीर की पत्नी मुमताज और उसकी बहने फिलहाल नौ-दो ग्यारह हो गई है. इस पूरे मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार 20 साल के मोहम्मद तनवीर ने करीब 2 साल पहले अपने पड़ोस में रहने वाली मुमताज के साथ शादी कर ली थी. मुमताज तनवीर से उम्र में करीब 20 साल बड़ी थी. शादी के कुछ दिनों बाद से ही तनवीर और मुमताज के रिश्तो में खटास आनी शुरू हो गई. वही बताया यह भी जा रहा है कि मुमताज आए दिन दबंगई दिखाते हुए तनवीर पर शारीरिक अत्याचार भी करती थी.

पत्नी के इन अत्याचारों की वजह से कई बार तनवीर ने घर से भागने की पूरी कोशिश की लेकिन मुमताज उसे हर बार पकड़ के घर पर वापस ले आती थी. इतना ही नहीं तनवीर की मां ने भी मुमताज से तनवीर को छोड़ने की गुहार लगाई थी. इसके लिए तनवीर की मां ने अपना मकान बेचकर उसे काफी पैसा भी दिया था. मुमताज ने पैसे तो ले लिए लेकिन तनवीर को नहीं छोड़ा, तनवीर मुमताज के साथ उसी के घर में रहता था. इतना ही नहीं मुमताज ने तनवीर के ऊपर उसकी मां से मिलने पर भी पाबंदी लगाई हुई थी.

Loading...

तनवीर ने मुमताज के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा कि घर से भागने की कोशिश करने के बाद उसे जबरन पकड़कर वापस लाया गया. जहां मुमताज ने अपनी बहनों के साथ मिलकर उसके साथ काफी मारपीट की और आखिर में आकर बंदूक की नोक पर उसने तनवीर के दोनों कान काट दिए. उन सभी ने तनवीर को मरा हुआ समझकर ऐसे ही छोड़ दिया और वहां से नौ-दो ग्यारह हो गई. बाद में पड़ोसियों और तनवीर के घर वालों ने उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया.

फिलहाल तो तनवीर का सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है और सवाल यही है कि आखिर तनवीर ने मुमताज से शादी करी ही क्यों? वह इस सवाल का जवाब देते हुए तनवीर ने कहा कि उसके एक दोस्त ने उसे फंसाकर मुमताज के साथ शादी करने पर मजबूर कर दिया था. तनवीर ने अपने परिवार वालों के साथ मिलकर अपनी पत्नी मुमताज के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी है. शिकायत दर्ज हो जाने के बाद पुलिस तनवीर की पत्नी मुमताज और उसकी बहनों को ढूंढ रही है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.