Loading...

पति के घर से नौकरी पर जाते ही पत्नी निकल जाती थी इस काम पर, इस बार पकड़ी गई रंगे हाथों

0 25

इन दिनों सोशल मीडिया साइट पर एक खबर बहुत तेजी के साथ वायरल हो रही है. इस खबर को सुनने के बाद हर कोई हैरत में पड़ गया. दरअसल हैदराबाद में चारमीनार पुलिस ने एक महिला को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है लेकिन वही चोरी के पीछे की वजह जानने के बाद आप भी हैरान रह जाओगे. चोरी के आरोप में गिरफ्तार की गई महिला की पहचान आएशा सिद्दीकी के रूप में हुई है. आएशा वैसे तो एक हाउसवाइफ हैं लेकिन ऐशो-आराम की जिंदगी को जीने के लिए आएशा चोरियां करने लगी थी.

आएशा सिद्दीकी का पति नौकरी करता है. जैसे ही आएशा का पति घर से ऑफिस के लिए निकलता वैसे ही आएशा चोरी करने के लिए निकल जाती और इस बात की जानकारी उसके पति को बिल्कुल भी नहीं थी. आएशा अपने पति के घर आने से पहले ही वापस घर पर आ जाती थी. वहीं पुलिस के अनुसार पति को मिलने वाली तनख्वाह से आएशा का बिल्कुल भी गुजारा नहीं हो पाता था. उसकी जरूरतें बिल्कुल भी पूरी नहीं हो पाती थी इसलिए वह चोरियां किया करती थी. जब भी आयशा को पैसे की जरूरत होती तो वह दुकान पर जाकर पैसे और जेवर चुरा लिया करती, लेकिन इस बार वह रंगे हाथों पकड़ी गई.

इस बार आएशा मिटिका शेर में वेद ज्वेलर्स शॉप पर ग्राहक बनकर पहुंच गई, उस वक्त आएशा ने बुर्का पहना हुआ था. आएशा ने सबसे पहले दुकानदार से सोने के जेवर दिखाने के लिए बोला, दुकानदार ने जब उसको जेवर दिखाए तो उसने दुकानदार की नजर बचाते हुए 40 ग्राम के गहने चुरा लिया. पुलिस को इस महिला चोर के पास से सोने और चांदी के करीब 1 लाख रुपए के गहने बरामद हुए हैं.

Loading...

रुपए और गहने को चोरी करने के बाद आएशा महंगे रेस्टोरेंट और होटल में जाया करती थी. उन पैसों से आएशा जमकर शॉपिंग करती थी, लेकिन इस बार आएशा की ये चोरी की हरकत सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई. आएशा का यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया साइट्स पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को यूट्यूब पर हैदराबाद ट्यूब न्यूज़ ने शेयर किया है. आप खुद देख लीजिए कैसे आएशा चोरी की वारदात को अंजाम दिया करती थी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.