Loading...

जियो का ये नया धमाकेदार ऑफर आज से ही हो जाएगा शुरू

0 29

टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो एक बार फिर बड़ा धमाका करने वाली है. बता दे कि रिलायंस जियो का मानसून ऑफर पहले 21 जुलाई से शुरू होने वाला था लेकिन यह ऑफर अब एक दिन पहले 20 जुलाई से शुरू हो जाएगा. मिली जानकारी के अनुसार आज शाम 5 बजकर 1 मिनट पर इस स्कीम को शुरू कर दिया जाएगा. आपको बता दें कि इस टाइमिंग को रखने की खास वजह है कि जियो फोन की नई कीमत, जो कि कंपनी ने 501 रुपए है.

क्या है जियो का मानसून हंगामा ऑफर

इस ऑफर के तहत कोई भी ग्राहक किसी भी कंपनी के पुराने फीचर फोन के बदले मात्र 501 रुपए में नया जियो फोन ले सकता है. यह स्कीम नॉन रिफंडेबल स्कीम है. वहीं अगर आप बिना एक्सचेंज के जियो फोन लेते हैं तो यह फोन आपको पहले की तरह 1500 रुपए में ही मिलेगा. जो कि रिफंडेबल स्कीम है. जियो का जिओ फोन एक बेसिक स्मार्टफोन है. इस स्मार्टफोन में आपको 4जी इनेबल्ड मिलेगा. इसमें आप ऐप्स भी चला सकते हैं.

Loading...

वही हाल ही में हुई 41वीं एजीएम में मुकेश अंबानी, उनकी बेटी ईशा अंबानी और बेटे आकाश अंबानी ने कहा कि अब आप जियो फोन में 15 अगस्त के बाद से YouTube, Facebook, WhatsApp जैसी एप्स का मजा ले पाएंगे. इन तीनों ही ऐप्स को वॉइस कमांड के जरिए ऑपरेट किया जा सकेगा और यह सभी सुविधाएं पुराने जियो फोन ग्राहकों को भी मिलेंगी.

अगर आपको याद हो तो साल 2003 में रिलायंस ने 501 रुपए में ही CDMA मोबाइल फोन लांच किया था. और उस वक्त Reliance ने उस ऑफर को मानसून हंगामा ऑफर के नाम से ही लॉन्च किया था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.