Loading...

गजब: इस शादी में दूल्हा-दुल्हन ने वरमाला की जगह एक दूसरे के गले में डाले सांप

0 30

अपनी शादी के लम्हे को हर कोई इंसान सबसे हसीन बनाने की इच्छा रखता है. शादी को लेकर लोगों के अपने अलग-अलग सपने होते हैं. हर कोई अपनी शादी को बेहद खास तरीके के साथ सेलिब्रेट करना पसंद करता है और आज हम आपको एक ऐसी ही अनोखी शादी के बारे में बताने वाले हैं. यह अनोखी शादी इसलिए है क्योंकि इस शादी की स्टोरी सोशल मीडिया साइट्स पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रही है.

आप सभी लोग किसी ना किसी की शादी में तो गए होंगे. आपने वहां देखा होगा कि दूल्हा-दुल्हन फूलों की वरमाला एक दूसरे के गले में डालते हैं लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक ऐसी भी जगह है जहां पर दूल्हा दुल्हन वरमाला की जगह खतरनाक सांपों को एक दूसरे के गले में डाल देते हैं.

बिल्कुल एक ऐसा ही मामला इन दिनों सोशल मीडिया साइट्स पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन एक दूसरे के गले में सांपों की वरमाला डाल देते हैं. इस अजीबोगरीब शादी का यह वीडियो महाराष्ट्र के बीड़ जिले का बताया जा रहा है.

Loading...

वही इस वीडियो में नजर आ रहे दूल्हा-दुल्हन को लेकर कहा जा रहा है कि दूल्हे का नाम सिद्धार्थ सोनावले और दुल्हन का नाम श्रुति असुरमल है. यह दोनों ही वन विभाग में सरकारी नौकरी पर कार्यरत हैं. इसी वजह से इन दोनों ने अपनी शादी में फूलों की वरमाला को छोड़कर एक दूसरे में सांपों की वरमाला को डालने का फैसला कर लिया.

वायरल हो रही इस वीडियो में यह साफ नजर आ रहा है कि दूल्हा-दुल्हन सफेद कपड़ों में सजे धजे हुए हैं और उनके हाथों में खतरनाक सांप मौजूद है. जहां दुल्हन ने दूल्हे को कोबरा सांप की वरमाला पहनाई तो वहीं दूल्हे ने दुल्हन को अजगर सांप की माला पहनाई इस अजीबोगरीब शादी को देखने के लिए ना केवल बड़े-बूढ़े बल्कि बच्चे भी बड़ी तादाद में आए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.