Loading...

65 साल के ससुर से हुई 21 साल की बहू की शादी, कारण जानकर हैरान रह जाओगे…

0 90

आप आए दिन अजीबोगरीब खबर सुनते रहते हैं। आज हम आपको एक ऐसी खबर के बारे में बताने जा रहे हैं जो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। खबर यह है कि एक 65 साल के ससुर ने अपनी ही 21 साल की बहू के साथ शादी रचा ली। इस पूरे मामले को सुनकर लोगों के होश उड़ रहे हैं। लोग इस बात को जानकर हैरान हो रहे हैं।

बिहार के समस्तीपुर जिले में रहने वाले 65 साल के रोशन यादव ने अपनी 21 साल की बहू से शादी कर ली। पर जब उनसे पूछा गया कि आपने यह क्यों किया ? तो उन्होंने इसका कारण बताते हुए कहा कि अगर वह यह शादी नहीं करते तो उनके परिवार और लड़की के परिवार की इज्जत खराब हो जाती। यह शादी उन्हें मजबूरन करनी पड़ी।

रोशन यादव का कहना है कि उनके बेटे पप्पू यादव की शादी सपना के साथ तय हुई थी। लेकिन शादी वाले दिन ही पप्पू यादव घर छोड़कर भाग गया था। जिस वजह से सपना के साथ पप्पू की शादी नहीं हो पाई थी। इसी बात को रोशन यादव अपनी मजबूरी बताते हैं।

Loading...

रोशन यादव ने जब पता लगाया कि उनका बेटा पप्पू यादव घर से क्यों भागा तो उन्हें मालूम पड़ा कि पप्पू किसी और लड़की से प्यार करता था। वह अपने पिता के डर से यह बात परिवार वालों को नहीं बता पाया। परिवार के कहने पर सपना से शादी करने के लिए राजी हो गया था।

रोशन यादव कहते हैं कि शादी के सब इंतजाम हो जाने के बाद भी यह शादी नहीं हो पा रही थी। क्योंकि बारात लड़की के घर के दरवाजे पर पहुंच चुकी थी लेकिन दूल्हा गायब था। इस कारण दोनों परिवारों की बेइजती हो रही थी। यह रोशन यादव से देखा नहीं गया और उन्होंने शादी करने का फैसला ले लिया। रोशन के इस फैसले का दोनों परिवारों ने समर्थन किया। जिसके बाद रोशन की शादी सपना के साथ हुई।

लोग लड़की के परिवार वालों को आड़े लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। लोगों का मानना है कि एक बुजुर्ग के साथ 21 साल की लड़की की शादी करना बहुत ही गलत बात है। क्योंकि इससे लड़की की सारी जिंदगी बर्बाद हो जाएगी। पुलिस लड़की का बयान लेकर ही इस शादी को मान्यता देगी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.