Loading...

बारातियों को खातिरदारी की बजाय मिले लात-घूंसे, लड़कीवालों की हुई ठुकाई और फिर…..

0 38

आप जब भी किसी शादी में जाते हैं तो वहां कुछ ना कुछ अजीबोगरीब घटना को देखते हैं। बिना किसी घटना के शादी रोमांचक नहीं होती। शादी के अंदर दूल्हा पक्ष के बारातियों का दबदबा बना रहता है। लड़की वालों को झुकना पड़ता है।

बिहार के नालंदा जिले में ही एक सनसनीखेज मामला आया है। बारातियों ने रसगुल्ले की मांग की और रसगुल्ला नहीं मिलने से नाराज बरातियों ने लड़की वालों की पिटाई कर दी। कुछ ही समय में शादी का समारोह युद्ध का भयंकर मैदान बन गया।

लड़की वालों की तरफ से कहना है कि वह लोग शेखपुरा जिले के मड़पसोना गांव से शादी के लिए बिहार शरीफ मनीराम अखाड़ा आए हुए थे। वह शादी में बारातियों को खाना खिला रहे थे।लेकिन कुछ उत्पाती युवक बार-बार रसगुल्ले की मांग कर रहे थे। रसगुल्ला नहीं मिलने के कारण उन्होंने मारपीट और झगड़ा चालू कर दिया। इस झगड़े में दुल्हन के पिता, भाई, मां, बहनोई समेत कई लोग गंभीर घायल हो गए हैं। उन को काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है।

Loading...

लड़की वालों का कहना है कि बारातियो की मांग पर उन लोगों ने 5 बार मिठाई दे दी। उसके बावजूद भी बाराती मिठाई की मांग कर रहे थे ।तो लड़की वालों ने मिठाई देने से इंकार कर दिया। इस बात को लेकर दोनों गुटों के बीच बहस हो गई। मामला शांत होने के थोड़ी देर बाद लाठी, डंडे और लोहे की रॉड लेकर करीब दो दर्जन लोग समारोह में पहुंच गए और मारपीट झगड़ा चालू कर दिया।

उन लोगों ने महिलाओं और बच्चों के साथ भी मारपीट की। उन्हें शादी के समारोह में जो भी मिला उसकी जबरदस्त पिटाई कर दी। लड़की वाले इस घटना से चौक गए उन्होंने इधर-उधर छुपकर अपनी सुरक्षा की। पुलिस को घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंच गई। तत्पश्चात शादी को रोका गया और जो इस झगड़े में घायल हो गए उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.