Loading...

महेंद्र सिंह धोनी ने मैच खत्म होने के बाद अंपायर से ली गेंद, शुरू हो गयीं सन्यास की बातें

0 27

इंग्लैंड की टीम ने जो रूट की नाबाद शतक की पारी और कप्तान इयोन मॉर्गन नाबाद 88 के बीच हुई 186 रन की साझेदारी के दम पर तीसरे और अंतिम वनडे मुकाबले में भारतीय टीम को 8 विकेट से हराकर 2-1 से वनडे सीरीज को अपने नाम कर लिया.

मंगलवार को हेडिंग्ले मैदान पर खेले गए इस मुकाबले में भारतीय टीम की हार के बाद कुछ ऐसा देखने को मिला, जिससे सोशल मीडिया साइट्स पर सनसनी फैल गई है. दरअसल मैच खत्म हो जाने के बाद जब टीम ड्रेसिंग रूम की ओर लौट रही थी तो उसी दौरान महेंद्र सिंह धोनी को अंपायर से मैच बॉल लेते हुए देखा गया. बस फिर क्या था महेंद्र सिंह धोनी के प्रशंसकों को ऐसा लगा कि इस हार से निराश महेंद्र सिंह धोनी को बड़ा खत्म उठा सकते हैं.

महेंद्र सिंह धोनी का ये वीडियो सोशल मीडिया साइट्स खूब तेजी के साथ वायरल हो रहा है और इस वीडियो को लेकर यह भी चर्चा शुरू हो गई है कि महेंद्र सिंह धोनी अब सन्यास लेने वाले हैं. इसके साथ ही कुछ ऐसी भी फैंस है जिन्होंने इस बात को समझाने की पूरी कोशिश की कि आखिर महेंद्र सिंह धोनी ने अंपायर से वह गेंद क्यों ली.

Loading...

कठिन परिस्थितियों से भारतीय टीम को भार निकालने वाले महेंद्र सिंह धोनी इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे और आखिरी वनडे मुकाबले में अपने बल्ले से कोई भी परेशान नहीं कर पाए. महेंद्र सिंह धोनी इस दौरान 66 गेंदों पर 42 रन ही बना पाए. इसी वजह से भारतीय टीम इंग्लैंड को एक बड़ा लक्ष्य नहीं दे पाई. भारतीय टीम की तरफ से आखिर में शार्दुल ठाकुर ने दो छक्कों की मदद से 13 गेंदों पर नाबाद 22 रन की पारी को खेलकर टीम के स्कोर को 250 के पार पहुंचा दिया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.