Loading...

तांत्रिक ने तंत्र विद्या के बहाने से पति को भेजा बाहर, फिर लूट ली पत्नी की इज्जत

0 30

हाल ही में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। एक तांत्रिक ने एक व्यक्ति को तंत्र विद्या सिखाने का लालच दिया और उसे सिखाने के बहाने शहर से बाहर भेज दिया। फिर उसकी पत्नी के साथ दुष्कर्म किया। तांत्रिक ने बच्चों को जान से मारने की धमकी दी। जिससे अपने बच्चों की जान बचाने के लिए पत्नी ने उसके साथ नाजायज संबंध बनाए और 2 साल तक तांत्रिक उसकी इज्जत लूटता रहा।

महेश्वर के निवासी तांत्रिक जगदीश पर पर नेहरू नगर की एक महिला ने शिकायत दर्ज करवाई। टीआई तहजीब काजी ने बताया कि पीड़िता गुना की निवासी है। शादी के बाद से वह इंदौर में रह रही है। परिवार की आर्थिक स्थिति बहुत खराब थी। इसलिए 2 साल पहले वे तांत्रिक से मिले। वह खुद को तीनों जहान का मालिक बताता था। और तंत्र विद्या से मुंह में से हजारों 500 के नोट निकालता था। साथ ही साथ तांत्रिक कहता था कि उसके वश में कई जिन्न है। इस प्रकार उसने कई दिनों तक महिला के घर में पैसों की ठगी की।

तांत्रिक ने पीड़िता के पति को तंत्र विद्या सिखाने का वायदा किया और उसे तंत्र विद्या सिखाने का लालच देकर शहर के बाहर भेज दिया। फिर वह रोज पीड़िता के घर पर आना जाना करने लगा। तांत्रिक ने महिला को उसके बच्चों को जान से मारने की धमकी दी। उनपर तांत्रिक विद्या से जादू टोना करने के नाम से डरा धमका कर महिला से जबरदस्ती करता रहा। महिला ने कहा है कि वह तांत्रिक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए करीब 3 महीनों से पुलिस थाने में चक्कर लगा रही थी। उसने 2 दिन पहले ही एमआईजी थाने पर शिकायत करने गई और वहां पर शिकायत दर्ज करवाई।

नेहरू नगर के पीयूष ने भी तांत्रिक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। पीड़ित ने बताया कि वह 5लाख की ठगी का शिकार हो चुकी है ।पीड़ित ने बताया कि 7 साल पहले वह अपने एक के जरिए आरोपी से मिला था और उसने यह रुपए किसी जैकी नाम के व्यक्ति से शादी करवाने का लालच देकर ठगा है। आरोपी पहले एक माहेश्वर की दरगाह में रहता था। उसने पोस्टर छपवा कर शहर में ढिंढोरा पीट दिया कि वह सभी समस्याओं का समाधान करता है। इस प्रकार उसने शहर में करोड़ों की ठगी की है। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है उसके साथ कड़ी कार्रवाई करके पूछताछ कर रही है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.