Loading...

गोमांस पर विवादित बयान देने वाले स्वामी अग्निवेश की भाजपा कार्यकर्ताओं ने की जमकर पिटाई

0 28

झारखंड के पाकुड़ में पहाड़िया महा सम्मेलन में भाग लेने के लिए आए स्वामी अग्निवेश की भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता एवं विद्यार्थी परिषद के द्वारा जबरदस्त मारपीट की गई। अक्सर स्वामी अग्निवेश अपने बयानों के कारण विवादों में रहते हैं। इस बार उनके एक विवादित बयान के कारण पिटाई हुई। साथ ही साथ उनके कपड़े भी फाड़ दिए गए।

स्वामी ने कहा था कि गौ मांस खाना चाहिए। इस बयान के कारण भाजयुमो व एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने स्वामी जी के ऊपर हमला कर दिया। कार्यकर्ताओं ने स्वामी के इस दौरे का काले झंडे दिखाकर विरोध किया था। इस विरोध प्रदर्शन के दौरान मारपीट हो गई जिसमें स्वामी जी के कपड़े भी फट गए।

Loading...

होटल से निकलने से पहले बड़ी संख्या में कार्यकर्ता इकट्ठे हो गए थे। जैसे ही स्वामी अग्निवेश बाहर निकले कार्यकर्ताओं ने उन पर अचानक हमला बोल दिया। जिसमें उनकी जमकर पिटाई की साथ ही साथ उनके कपड़े फाड़ दिए। भाजपा के कार्यकर्ता ने स्वामी जी पर आरोप लगाया है कि यह इसाई मिशनरी व पाकिस्तान के इशारे पर काम करते हैं। कार्यकर्ताओं का कहना है कि यह इसाई मिशनरी के कहने पर आदिवासी इलाके के लोगों को भड़काने का काम कर रहे हैं। मारपीट के बाद कार्यकर्ता होटल के सामने मुख्य सड़क पर बैठकर स्वामी जी वापस जाओ के नारे भी लगाए।

रघुवर दास ने दिए जांच के आदेश

अग्निवेश के साथ हुई पिटाई के मामले को मुख्यमंत्री रघुवर दास ने गंभीरता से लेते हुए आदेश दिए हैं कि इस मामले की पूर्णता निष्पक्ष रुप से जांच की जाए। रघुवर दास ने इस जांच की रिपोर्ट संथालपरगना के आयुक्त और डीआईजी को करने को कहा है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.